फोटो गैलरी

Hindi Newsघबराएं नहीं, आगरा में है 40 लाख किलो नमक

घबराएं नहीं, आगरा में है 40 लाख किलो नमक

मुझे नमक के कारोबार में 50 साल हो चुके हैं। आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि आगरा में नमक की कमी आई है। फिर भी लोगों की तसल्ली के लिए बता दें कि यहां के कारोबारियों के पास स्टॉक में कम से कम 40 लाख किलो नमक...

घबराएं नहीं, आगरा में है 40 लाख किलो नमक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 12 Nov 2016 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुझे नमक के कारोबार में 50 साल हो चुके हैं। आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि आगरा में नमक की कमी आई है। फिर भी लोगों की तसल्ली के लिए बता दें कि यहां के कारोबारियों के पास स्टॉक में कम से कम 40 लाख किलो नमक है। यह सभी स्टॉक नमक की निर्धारित दर पर बेचा जाना है। इसलिए घबराएं नहीं। अपनी जरुरत के अनुसार ही खरीद करें।

बीती रात नमक की खौफजदा खरीद को लेकर शहर की सौ साल पुरानी फर्म मोहनलाल चेतराम के संचालक वीरेन्द्र कुमार ने यह अपील जारी की। उन्होंने कहा कि जबसे वह दुकान पर बैठे हैं। नमक कभी आउट ऑफ स्टॉक नहीं हुआ। कुछ ऐसा ही दावा नमक के कारोबारी नारायण हरि ने किया। उनके अनुसार आगरा में कंपनी की तय दर पर नमक बेचा जा रहा है। टाटा नमक के सीएंडएफ डॉ. उदय अग्रवाल ने बताया कि जनपद में इतना नमक है कि लोग महीने भर में भी खत्म नहीं कर पाएंगे। जरुरत पड़ने पर तुरंत रेलवे रैक से नमक आ जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बिल्कुल भी न घबराएं। अपनी जरुरत के हिसाब से खरीद करें। आज खरीदार नहीं मिलेएक दिन पहले हुई दहशत के बाद थोक में नमक की बिक्री ठप रही। नेशनल चैंबर के रेलवे प्रकोष्ठ के चेयरमैन एसएन अग्रवाल ने बताया कि नमक कारोबारियों ने जिन दुकानों पर माल भेजा, वहां खरीदने से हाथ खड़े कर दिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें