फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में चर्चित मामलों में जेल गए का मांगा रिकॉर्ड

आगरा में चर्चित मामलों में जेल गए का मांगा रिकॉर्ड

शासन ने चर्चित मामलों में जेल गए अपराधियों का एक जनवरी से अब तक का रिकॉर्ड मांगा है। इसमें हत्या, डकैती, दुराचार के एक दर्जन से अधिक मामलों में आरोपियों की जमानत खारिज हो चुकी हैं। इस संबंध में...

आगरा में चर्चित मामलों में जेल गए का मांगा रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शासन ने चर्चित मामलों में जेल गए अपराधियों का एक जनवरी से अब तक का रिकॉर्ड मांगा है। इसमें हत्या, डकैती, दुराचार के एक दर्जन से अधिक मामलों में आरोपियों की जमानत खारिज हो चुकी हैं। इस संबंध में प्रभारी संयुक्त निदेशक अभियोजन ने जिला शासकीय अधिवक्ता को पत्र भेज कर जल्द सूची उपलब्ध कराने को कहा है।

अभियोजन निदेशालय लखनऊ द्वारा भेजे पत्र में कहा कि एक जनवरी 2017 से अब तक चर्चित मामलों में जमानत खारिज कराकर जेल भेजे जाने से संबंधित विवरण उपलब्ध कराया जाए। इसमें भूमाफिया, हत्या, डकैती, दुराचार आदि के मामल हैं। सूत्रों के मुताबिक थाना एत्मादउद्दौला के नकली पिस्टल बरामद होने के चर्चित मामले में आरोपी हरजीत सरना, गुरुबक्स सिंह, लोकेश आदि की जमानत खारिज हो चुकी हैं। तीनों जेल में हैं। इसी तरह थाना न्यू आगरा में सराफा व्यवसायी राम कुमार शर्मा की हत्या के मामले में उसके भाई हरीश अग्रवाल उर्फ मोनू समेत तीन को जेल भेजा गया था। सभी की जमानत निरस्त हो चुकी है। फतेहपुरसीकरी बवाल में पांच आरोपी की जमानत खारिज हो चुकी हैं। ऐसे तमाम चर्चित मामले हैं, जिनमें आरोपित जेल में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें