class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी की परिवर्तन यात्रा में भाग लेने आएंगे रक्षा मंत्री

एटा में हुई भाजपा ब्रज क्षेत्र की बैठक में परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया गया। मैनपुरी में 14 और 15 नवंबर को परिवर्तन यात्रा आएगी। परिवर्तन यात्रा के अंतिम दिन मुख्यालय पर होने वाली जनसभा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के भाग लेने का कार्यक्रम तय हुआ है।

एटा बैठक विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से बेहद अहम रही। ब्रज क्षेत्र के सभी जिलों के पदाधिकारी इस बैठक में बुलाए गए। परिवर्तन यात्रा के लिए बनाए गए जिला प्रभारी और विधानसभा प्रभारियों के साथ यात्रा के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में निर्देश दिए गए कि यात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगठन के सभी पदाधिकारियों का सहयोग लिया जाए। इसके अलावा विधानसभा में चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाए।

परिवर्तन यात्रा मैनपुरी में 14 नवंबर को भोगांव और किशनी में रहेगी। इसके बाद करहल और मैनपुरी में यात्रा 15 नवंबर को पहुंचेगी। इसी रोज दोपहर बाद मुख्यालय पर बड़ी जनसभा होगी। जिसमें रक्षा मंत्री के अलावा कई अन्य बड़े नेताओं के भाग लेने के कार्यक्रम तय किए गए हैं। बैठक में परिवर्तन यात्रा के बाद होने वाले युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन और पिछड़ा वर्ग सम्मेलनों की रणनीति भी फाइनल की गई। इन सम्मेलनों की तारीख बाद में तय की जाएगी।

करहल में राहुल चतुर्वेदी, किशनी में रघुवीर बघेल बनाए प्रभारी

मैनपुरी। एटा बैठक में जिला प्रभारियों के नाम भी फाइनल किए गए, जिसमें करहल विधानसभा का प्रभारी राहुल चतुर्वेदी, भोगांव में अरविंद तोमर, किशनी में डॉ. रनवीर सिंह बघेल तथा मैनपुरी शहर में सरितकांत भाटिया को प्रभारी बनाया गया है। इन सभी को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र में संगठन को एकजुट करें और संभावित प्रत्याशियों के साथ समन्वय स्थापित कर पार्टी के प्रस्तावित कार्यक्रमों को सफल बनाएं।

30 दिसंबर तक घोषित होंगे ब्रज क्षेत्र के प्रत्याशी

मैनपुरी। परिवर्तन यात्रा का 24 दिसंबर को लखनऊ में समापन होगा। 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लखनऊ में बड़ी रैली तय हुई है। इस रैली में ब्रज क्षेत्र के सभी जिले से भारी भीड़ ले जाने की रणनीति भी तय की गई। इस रैली के बाद ब्रज क्षेत्र के सभी सीटों पर भाजपा के सभी प्रत्याशियों की घोषणा 30 दिसंबर तक कर दी जाएगी। ऐसा भाजपा के सूत्रों का कहना है।

मैनपुरी जिले में इस बार भाजपा ऐतिहासिक प्रदर्शन करेगी। चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का लक्ष्य तय हुआ है। सपा और बसपा का विरोध है। भाजपा की लहर चल रही है। इसका लाभ मिलेगा।

- राहुल चतुर्वेदी, जिला प्रभारी परिवर्तन यात्रा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Defence Minister will take part in Parivartan Yatra in Mainpuri