फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा में बिजली की लाइन ठीक रहे युवक की करंट से मौत

एटा में बिजली की लाइन ठीक रहे युवक की करंट से मौत

बिजली की लाइन ठीक करते समय आए करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। इसकी उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट मृतक के भाई ने निजी ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही...

एटा में बिजली की लाइन ठीक रहे युवक की करंट से मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की लाइन ठीक करते समय आए करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। इसकी उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट मृतक के भाई ने निजी ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

थाना बागवाला क्षेत्र के गांव नगला मढ़िया निवासी रुकमपाल (35) पुत्र रक्षपाल सिंह पिछले कई साल से अपने बुआ के गांव मनसुकपुर थाना रिजोर के यहां रह रहा था। थाना रिजोर में तहरीर देते हुए मृतक के भाई महाराज सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसके भाई को बिजली ठेकेदार महेन्द्र सिंह पुत्र किशनलाल निवासी झिझाई थाना पिलुआ हाल निवासी मनसुकपुर अपने साथ बिजली की लाइन ठीक कराने के लिए गांव के बाहर ले गया।

इसके बाद रुकमपाल को खंबे पर लाइन ठीक करने के लिए चढ़ा दिया। इसी समय अचानक वह बिजली करंट की चपेट में आ गया। करंट से झुलस कर युवक घायल हो गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस जांच पड़ताल कर ठेकेदार का पता लगा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें