class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृंदावन में चीन के सामान को जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

वृंदावन में चीन के सामान को जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

नगर में ब्रज गौलोक सेवा समिति ने नगर पालिका चौराहा पर चीन निर्मित सामान का बहिष्कार कर जलाकर विरोध किया। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने चीन और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए।

बुधवार दोपहर को ब्रज गौलोक सेवा समिति ने चीन के सामान की बिक्री और उपयोग करने का बहिष्कार का एलान किया और चीन देश के निर्मित इलेक्ट्रिक सामान जलाकर विरोध किया। समिति के अध्यक्ष भगवान दास चौधरी ने कहा कि व्यक्ति चीन के बने हुए सामान ना खरीदे और ना ही उनका उपयोग करे। यही हमारी सेना और देश के हित में होगा। उन्होंने नगरवासियों से अपील की है कि देशहित में चीन के बने सामान का बहिष्कार करें।

ओमप्रकाश पचौरी एवं ओमी लस्सी वाले ने कहा कि चीन जहां आंतकवाद के केन्द्र पाकिस्तान का साथ दे रहा है। वहीं भारत से आर्थिक सहायता व्यापार के रूप में ले रहा है। यहां चीन निर्मित एवं आयतित सामान बड़े पैमाने पर बाजार में उपलब्ध है। देश को शक्तिशाली और आतंकवाद से निपटने के लिए चीन के सामान का बहिष्कार आवश्यक हो गया है। इसके लिए सभी देशवासियों को उठ खड़े होने की आवश्यकता है।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में ओमप्रकाश पचौरी, अशोक कुमार, कमल सिंह, नीरज शर्मा, प्रदीपानन्द महाराज, श्याम सिंह गहलौत, भगवानदास, नारायण दास भौमिक, राजू, बांकेबिहारी, विष्णु शर्मा, राधामोहन सारस्वत, संजय सेठ संदीप कमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chinese goods have burning protests
From around the web