फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी में सीआरपीएफ़ जवान ने होमगार्ड जवानों को सरेराह पीटा

मैनपुरी में सीआरपीएफ़ जवान ने होमगार्ड जवानों को सरेराह पीटा

रेड लाइट सिग्नल पर सड़क पार कर रहे सीआरपीएफ़ जवान ने दो होमगार्डों की सरेराह जमकर पिटाई कर दी। जवान और उसके चचेरे भाई ने मिलकर इन होमगार्ड जवानों की वर्दी फाड़ दी और राइफ़ल छिनने का प्रयास किया।...

मैनपुरी में सीआरपीएफ़ जवान ने होमगार्ड जवानों को सरेराह पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रेड लाइट सिग्नल पर सड़क पार कर रहे सीआरपीएफ़ जवान ने दो होमगार्डों की सरेराह जमकर पिटाई कर दी। जवान और उसके चचेरे भाई ने मिलकर इन होमगार्ड जवानों की वर्दी फाड़ दी और राइफ़ल छिनने का प्रयास किया। मौक़े पर मौजूद यातायात पुलिस कर्मी ने स्थानीय लोगों की मदद से जवान को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी जवान के ख़िलाफ़ कोतवाली में मामला दर्ज किया है।

शनिवार को मैनपुरी शहर के भांवत चौराहे पर यातायात व्यवस्था को नियंत्रित कर रहे दो होमगार्डों ने जब लाल बत्ती पर सड़क पार करने से रोका तो दो बाइक सवारों ने सड़क पर ही होमगार्डों को पिटना शुरू कर दिया। इन दोनों लोगों ने होमगार्डों सड़क पर गिरा लिया और वर्दी फाड़ दी और राइफ़ल छीनने लगे तभी वहाँ तैनात ट्रेफ़िक सिपाही धर्मवीर ने लोगों की मदद से पिटाई कर रहे एक व्यक्ति को पकड़ लिया। जबकि साथ भाग जाने में सफल हो गया। सूचना पाकर एसपी सुनार सक्सेना,एएसपी,सीओ पुलिस बल के साथ फ़ौरन मौक़े पर पहुँच गए।

पकड़े गए युवक के बारे में पुलिस ने बताया है कि राजीव पुत्र रामप्रकाश निवासी नगला छोटे थाना एलाऊ का रहने वाला है,यह सीआरपीएफ़ का जवान है तथा कुपवाड़ा में तैनात है बीते 10 मार्च को छुट्टी लेकर अपने घर आया था। इसके साथ चचेरा भाई रवीश था जो घटना के बाद भाग जाने में सफल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और भागे चचेरे भाई की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें