फोटो गैलरी

Hindi Newsकरवाचौथ पर हादसे में कारोबारी की मौत

करवाचौथ पर हादसे में कारोबारी की मौत

कछपुरा मार्ग पर मोती महल के पास बुधवार की सुबह एक व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। देहली गेट निवासी राघव बंसल एक्टिवा पर अकेले थे। किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। वह सिर के बल सड़क पर गिरे। मौके...

करवाचौथ पर हादसे में कारोबारी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Oct 2016 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कछपुरा मार्ग पर मोती महल के पास बुधवार की सुबह एक व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। देहली गेट निवासी राघव बंसल एक्टिवा पर अकेले थे। किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। वह सिर के बल सड़क पर गिरे। मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर पर घर में कोहराम मच गया। वह परिवार के इकलौते चिराग थे।

राघव बंसल ने सुबह पहले पत्नी रचना बंसल को मंदिर छोड़ा था। उसके बाद किसी व्यापारिक कार्य से यमुनापार गए थे। राघव की कचौड़ा बाजार में सीमेंट की चादर का कारोबार है। उनकी दो बेटियां हैं। बेटे की मौत की खबर सुनकर बुजुर्ग पिता की तबियत बिगड़ गई है। हादसे से गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया था। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला। बसपा नेता मनोज कुमार ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ यहां आए दिन एक्सीडेंट होते हैं। हादसे रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर बनाए गए हैं। जो नियमानुसार गलत बने हुए हैं। वहां भी वाहन सवार अनियंत्रित होकर गिर जाते हैं। क्षेत्रीय लोग चाहते हैं कि यहां पुलिस बैरियर लगाए जाएं। ताकि बड़े वाहन वाले धीमी रफ्तार से निकला करें।

इधर, यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली क्षेत्र में आयशर कैंटर के ड्राइवर राजेश की मौत हो गई। वह नोएडा से मंगलवार की रात आगरा आ रहा था। कैंटर की किसी गाड़ी में पीछे से घुस गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें