फोटो गैलरी

Hindi Newsदिनदहाड़े विदेशी महिला के कमरे का ताला तोड़ कर डॉलर चोरी

दिनदहाड़े विदेशी महिला के कमरे का ताला तोड़ कर डॉलर चोरी

रमणरेती क्षेत्र स्थित एक आश्रम में रह रही विदेशी महिला के कमरे का ताला तोड़ कर 400 यूक्रेन डॉलर और पासपोर्ट चोरी हो गया। इससे आश्रम में हड़कंप मच गया। महिला ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।...

दिनदहाड़े विदेशी महिला के कमरे का ताला तोड़ कर डॉलर चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Oct 2016 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रमणरेती क्षेत्र स्थित एक आश्रम में रह रही विदेशी महिला के कमरे का ताला तोड़ कर 400 यूक्रेन डॉलर और पासपोर्ट चोरी हो गया। इससे आश्रम में हड़कंप मच गया। महिला ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। लेकिन घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

रमणरेती क्षेत्र परिक्रमा मार्ग स्थित राधे कुंज आश्रम में कार्तिक मास में यूक्रेन की महिला भक्त ओल्फ लिडिया वृंदावनवास करने आई हैं। वह अपने कमरे का ताला लगाकर मंदिर गई थी। तभी अज्ञात चोरों ने उसके कमरे का ताला तोड़ कर उसमें रखे करीब 400 यूक्रेन डॉलर एवं पासपोर्ट चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी तब हुई जब महिला मंदिर से अपने कमरे पर करीब दो घंटे के बाद लौटी। पीड़ित विदेशी महिला भक्त ने कोतवाली में चोरी की तहरीर दी। इस पर कोतवाली में बैठे पुलिस कर्मियों ने चोरी की रिपोर्ट लिखने से इनकार करते हुए मिसिंग की रिपोर्ट लिखने की बात कहीं। देर रात तक न पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है और ना ही इस मामले की जांच पड़ताल की। सीओ सदर आलोक दुबे का कहना है कि विदेशी महिला भक्त के यहां चोरी की जानकारी नहीं है। मैं रमणरेती चौकी पर हूं। मैंने इस बारे में पुलिस चौकी प्रभारी से भी पूछा। उनके भी संज्ञान में मामला नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें