फोटो गैलरी

Hindi Newsबोर्ड की उत्तर-पुस्तिकाओं का 27 से होगा मूल्यांकन

बोर्ड की उत्तर-पुस्तिकाओं का 27 से होगा मूल्यांकन

यूपी बोर्ड परीक्षा के मूल्यांकन कार्य की तैयारियां जनपद में शुरू कर दी गई हैं। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने जनपद में 4 केंद्र मूल्यांकन के लिए निर्धारित किए हैं। इन केंद्रों पर परीक्षकों की तैनाती कर...

बोर्ड की उत्तर-पुस्तिकाओं का 27 से होगा मूल्यांकन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी बोर्ड परीक्षा के मूल्यांकन कार्य की तैयारियां जनपद में शुरू कर दी गई हैं। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने जनपद में 4 केंद्र मूल्यांकन के लिए निर्धारित किए हैं। इन केंद्रों पर परीक्षकों की तैनाती कर उनके परिचय पत्र डीआईओएस कार्यालय को उपलब्ध करा दिए गए हैं।

यूपी बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन कार्य 27 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। इसके लिए जनपद में मैनपुरी नगर का राजकीय इंटर कालेज आगरा रोड, क्रिश्चियन इंटर कालेज कचहरी रोड, भोगांव में नेशनल इंटर कालेज भोगांव तथा करहल में नरसिंह यादव इंटर कालेज को मूल्यांकन केंद्र बनाया गया है। क्षेत्रीय कार्यालय मेरठ से इन केंद्रों पर परीक्षकों की तैनाती कर दी गई है। परीक्षकों के परिचय पत्र डीआईओएस कार्यालय पर भेज दिए गए हैं। निर्देश दिए गए हैं कि डीआईओएस प्रधानाचार्यों के माध्यम से परिचय पत्र परीक्षकों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें।

परीक्षकों को मूल्यांकन केंद्र के लिए कार्यमुक्त करें

डीआईओएस आरपी यादव ने जनपद के सभी कालेजों के प्रधानाचार्यों को निर्देश दिए हैं कि यूपी बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का मूल्यांकन 27 अप्रैल से शुरू हो रहा है। परीक्षकों के नियुक्ति पत्र उनके कार्यालय को प्राप्त हो चुके हैं। प्रधानाचार्य हर हाल में परीक्षकों के नियुक्ति पत्र उनके कार्यालय से प्राप्त कर लें। 26 अप्रैल को ही सभी परीक्षकों को अपने कालेज से मूल्यांकन केंद्र के लिए कार्यमुक्त कर दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें