class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरोजाबाद में बैंक मैंनेजर ने की छात्रा अभद्रता की फिर माफी मांगी

फिरोजाबाद में बैंक मैंनेजर ने की छात्रा अभद्रता की फिर माफी मांगी

स्टेशन रोड स्थित बैंक पर गुरुवार को रुपये निकालने गई एक छात्रा के साथ बैंक मैनेजर ने अभद्रता कर दी। उसको धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। छात्रा के साथ अभद्रता का पता चलते ही लोगों ने हंगामा कर दिया। छात्रा ने मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी। मैनेजर के माफी मांगने के बाद छात्रा ने शिकायत को वापस लिया।

बीटेक की छात्रा आरती प्रात: एमजी महाविद्यालय परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रुपये निकालने के लिए गई थी। रुपये निकालने के लिए बैंक पर काफी आपाधापी थी। वहां लाइन में खड़े लोगों का आरोप था कि बैंक कर्मी मनमानी कर रहे हैं। छात्रा ने बैंक मैंनेजर से इस बारे में शिकायत करने का प्रयास किया।इस बात पर बैंक मैनेजर छात्रा की बात पर भड़क गए। लोगों का आरोप है कि मैनेजर ने छात्रा के साथ गाली गलौज की। बाद में उसको धक्का देकर बाहर निकाल दिया। छात्रा के साथ अभद्रता का पता चलते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। बैंक पर हंगामा का पता चलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई।

छात्रा ने पुलिस को बैंक मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी। छात्रा के आक्रामक रूप को देख बैंक मैनेजर ने उससे माफी मांगी। छात्रा उसके खिलाफ कार्यवाही को लेकर अडिग थी। बाद में लोगों के काफी समझाने के बाद छात्रा ने मामले में कार्यवाही न करने की बात कही। छात्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर पर ही लिखा कि वह मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहती है। कार्यवाही न करने की बात लिखने के बाद भी छात्रा ने बैंक मैनेजर को आगे इस तरह का व्यवहार न करने की हिदायत दी है।इस बात को भी छात्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर पर लिखा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bank Manager did indecency to the girl student