class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में दूध व्यवसायी पर एसिड अटैक

दयालबाग में गुरुवार रात दूध व्यवसाई पर एसिड अटैक किया गया। एक्टिवा से थे। साथ में साला भी था। दयालबाग में दामाद के घर जा रहे थे। दो बाइक सवार चार लोगों ने एसिड फेंका। दोनों झुलस गए। एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

घटना रात करीब दस बजे की है। गांव होंद (डौकी) निवासी रमेश चंद दूध का व्यवसाय के साथ खेती भी करते हैं। मधुवन एन्कलेव( दयालबाग) में उनका दामाद सतीश रावत रहते हैं। रात को वह साले रविंद्र निवासी ईटावा के साथ सतीश के घर आने के लिए निकल गए। उन्हें यहां से दिल्ली जाना था। एक्टिवा को रविंद्र चला रहा था। वह खेल गांव(दयालबाग) के पास पहुंचे कि तभी पीछे से दो अलग-अलग बाइक पर आए चार लोगों ने उन पर एसिड फेंक दिया और भाग गए। एसिड रविंद्र के कंधे के पास गिरा। जलन से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। वह गिर पड़े। चोटिल हो गए। रमेश चंद के हाथ, पैर और पेट पर एसिड गिरा। वह बेहोश हो गए। रविंद्र ने राहगीरों की मदद से न्यू आगरा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उन्हें एसएन अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जमीन के विवाद आ रहा है सामने

न्यू आगरा इंस्पेक्टर रघुराज सिंह का कहना है कि जांच में जमीन के विवाद सामने आ रहा है। रमेश चंद ने कुछ दिनों पहले जमीन खरीदी है। अंदेशा है कि इसके चलते ही हमला किया गया है। इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। वहीं, रमेश चंद के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Acid attack on milkman in Agra
From around the web