फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी के बिछवां में खेत पर गए युवक को गोलियों से भूना

मैनपुरी के बिछवां में खेत पर गए युवक को गोलियों से भूना

पुरानी रंजिश में एक युवक की गोलीमार कर हत्याकर दी गई। थाना बिछवां क्षेत्र के गांव करनपुर निबरी में एक दर्जन हमलावरों ने प्रात: साढे़ छ: बजे 45 वर्षीय श्रीकृष्ण पुत्र राजबहादुर की गोलीमार कर हत्या कर...

मैनपुरी के बिछवां में खेत पर गए युवक को गोलियों से भूना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Jan 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी रंजिश में एक युवक की गोलीमार कर हत्याकर दी गई। थाना बिछवां क्षेत्र के गांव करनपुर निबरी में एक दर्जन हमलावरों ने प्रात: साढे़ छ: बजे 45 वर्षीय श्रीकृष्ण पुत्र राजबहादुर की गोलीमार कर हत्या कर दी।

शनिवार की सुबह हुए इस हत्याकांड से गांव में दहशत फैल गई है। परिजनों ने बताया कि आरोपियों से उनका पांच दिन पूर्व भी विवाद हुआ था। शनिवार को श्रीकृष्ण अपने रिश्तेदार भूमिराज पुत्र सोनेलाल निवासी हवेलिया के साथ अपने खेतों की तरफ गया था। यहां खेत पर श्रीकृष्ण का ट्यूबवेल भी लगा है जिसे चालू करके लौटते समय पहले से घात लगाए हमलावारों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। श्रीकृष्ण को दो गोलियां लगीं। श्रीकृष्ण जान बचाने के लिए भाग भी। लेकिन उसे निशाना बना कर की गई फायरिंग से मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि श्रीकृष्ण की हत्या गांव के ही जय सिंह, फूल सिंह पुत्रगण श्रीराम,कुलदीप पुत्र फूल सिंह,नीटू पुत्र जयसिंह व उसके 6 अन्य साथियों ने मिलकर की है। वहीं मृतक की बहन केसरवती का आरोप है कि आरोपी पुलिस के सामने भागे लेकिन पुलिस ने पकड़ने की कोशिश नहीं की। एसपी सुनील कुमार सक्सेना का कहना है कि मामला दर्ज सभी आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई है। पुलिस पर लगाए गए आरोपों की जांच कराई जाएगी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें