Image Loading 6 Charges on athiest conference organiser in Vrindavan - Hindustan
शनिवार, 21 जनवरी, 2017 | 03:32 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • पढे़ं भारतीय समाज में औरतों के खिलाफ जारी हिंसा पर JNU की प्रोफेसर जयति घोष का...
  • राशिफलः मिथुन राशिवालों को मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं,...

नास्तिक सम्मेलन के आयोजक पर लगाए बिन्दुवार छह आरोप, कार्रवाई की मांग

वृंदावन। हिन्दुस्तान संवाद First Published:19-10-2016 07:04:30 PMLast Updated:19-10-2016 07:10:14 PM

नास्तिक सम्मेलन के आयोजक द्वारा सभी धर्मों के विरोध में भड़काऊ टिप्पणी करने पर नगर वासियों को आक्रोश बना हुआ है। उत्तरप्रदेश उपभोक्ता कल्याण परिषद ने आयोजक पर छह बिंदूवार आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन से उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

स्वामी मोहनानन्द लाल बाबा की अध्यक्षता में रमणरेती क्षेत्र स्थित कैम्प कार्यालय पर बैठक की गई। जिसमें स्वामी मोहनानन्द ने कहा कि आयोजक ने धार्मिक उन्माद फैलाना, नास्तिक सम्मेलन करके ब्रज वृंदावन की पावन भूमि केा दूषित करना, सभी धर्मग्रंथों का अपमान करना, ब्रज सीमा के अन्दर अमर्यादित आयोजन करना, ब्रज वृंदावन की संस्कृति और सभ्यता का हनन करना, शांत वृंदावन को अशांत करने का आरोप हैं।

रविन्द्र चौधरी एवं बालकृष्ण अग्रवाल ने कहा कि धर्मनगरी में नास्तिक सम्मेलन और आयोजक द्वारा सभी धर्मों पर प्रश्नचिह्न लगाते हुए भड़काऊ बयान देने के मामले को गंभीरता लेते हुए आयोजक के विरुद्ध संख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि भविष्य में इस तरह के आयोजन और बयानबाजी ना हो और जनभावनाओं से खेला ना जाए।

उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस द्वारा आयोजक के विरुद्ध कार्रवाई नहंी की गई तो वह फिर से जनान्दोलन करेंगे। इसके लिए आयोजक और जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। रोष व्यक्त करने वालों में रविन्द्र चौधरी, आसा अग्रवाल, तुलसी चौधरी, राजीव मित्तल, विजय पाठक आदि उपस्थित थे।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: 6 Charges on athiest conference organiser in Vrindavan
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड