फोटो गैलरी

Hindi Newsकारोबारी को कैद कर 10 लाख की चोरी

कारोबारी को कैद कर 10 लाख की चोरी

फाउंड्रीनगर डिपो के सामने हार्डवेयर की दुकान से बुधवार रात चोर करीब 10 लाख का माल चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान के ऊपर रहने वाले कारोबारी को घर में कैद कर दिया था। बाहर से कुंडी लगा दी थी। चोर कार भी...

कारोबारी को कैद कर 10 लाख की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Jan 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फाउंड्रीनगर डिपो के सामने हार्डवेयर की दुकान से बुधवार रात चोर करीब 10 लाख का माल चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान के ऊपर रहने वाले कारोबारी को घर में कैद कर दिया था। बाहर से कुंडी लगा दी थी। चोर कार भी साथ ले गए।

फाउंड्री नगर डिपो के सामने रहने वाले रोहतांग सिंह का हार्डवेयर का कारोबार है। दुकान घर के निचले हिस्से में है। घर में जीर्णोद्वार का काम चल रहा है। इस वजह से सीढ़ियों पर गेट नहीं है। बुधवार रात चोर घर में दाखिल हो गए। ऊपरी मंजिल के मैन गेट को बाहर से बंद कर दिया। नीचे आकर दुकान के ताले चटका दिए। सुबह चार बजे कारोबारी की आंख खुली तो चोरों की करतूत की जानकारी हो सकी। सूचना पर एत्मादुद्दौला पुलिस पहुंच गई। कारोबारी ने बताया कि एक लाख 70 हजार रुपये नकद, 10 सबमर्सिबल पम्प, 4.5 लाख रुपये कीमत का हार्डवेयर का सामान और वैगन आर कार चोर ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें