फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में बिना एसी का आईसीयू देख चौंक गए एडीए वीसी

आगरा में बिना एसी का आईसीयू देख चौंक गए एडीए वीसी

बिना एसी का आईसीयू देख कर एडीए वीसी अजय यादव चौंक गए। स्वास्थकर्मियों ने पूछा तो बताया कि एसी खराब हो गया है। जल्द ही ठीक कराने के निर्देश दिए। उन्होंने वार्डों का भी निरीक्षण किया। दोपहर करीब पौने...

आगरा में बिना एसी का आईसीयू देख चौंक गए एडीए वीसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना एसी का आईसीयू देख कर एडीए वीसी अजय यादव चौंक गए। स्वास्थकर्मियों ने पूछा तो बताया कि एसी खराब हो गया है। जल्द ही ठीक कराने के निर्देश दिए। उन्होंने वार्डों का भी निरीक्षण किया।

दोपहर करीब पौने 12 बजे एडीए वीसी जिला अस्पताल पहुंच गए। लगातार दूसरे दिन वरिष्ठ अफसर की आमद से अस्पताल प्रबंधन में हड़ंकप मच गया। वे सबसे पहले आईसीयू की ओर गए। वहां एसी नहीं चल रहा था। एडीए वीसी चौंक गए। उन्होंने पूछा कि यहां इतनी गर्मी क्यों है? जानकारी मिली कि एसी कई दिनों से खराब पड़ा है। तत्काल ही एसी को ठीक कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने उपस्थिति पंजिका का भी अवलोकन किया। रिकॉर्ड रूम को देखा। साथ ही डॉक्टरों के मूवमेंट रजिस्टर पर भी नजर दौड़ाई। यहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से तमाम जानकारियां लीं। उन्होंने दंत रोग विभाग में सफाई व्यवस्था पर नराजगी जताई। दवाइयों की अलमारियां भी खंगालीं। दवाओं का स्टॉक कम मिला तो कहा कि इसे अप टू डेट रखा जाए। उनके साथ सीएमएस डॉ. चंद्रप्रकाश व डॉ. आरके वर्मा भी थे।

हैंग हो रही थी सीटी स्कैन मशीन

आगरा। एडीए वीसी ने सीटी स्कैन मशीन रूम का भी अवलोकन किया। मशीन न चलने पर सवाल किया तो जानकारी दी गई कि एसी खराब होने के कारण सीटी स्कैन मशीन भी हैंग हो जाती है। मशीन ठीक से काम नहीं कर पा रही है।

लगाएं बायोमैट्रिक मशीन

आगरा। डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए वीसी ने बायोमैट्रिक मशीन लगाने को कहा। निर्देश दिए कि जल्द ही यह व्यवस्था कर दी जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें