फोटो गैलरी

Hindi Newsपिंडदान के लिए आए युवक से दो लाख की उचक्कागिरी

पिंडदान के लिए आए युवक से दो लाख की उचक्कागिरी

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता पिंडदान के लिए काशी आए राजेश अग्रवाल का बैग शुक्रवार को दशाश्वमेध घाट से उचक्के ले भागे। बैग में 30 हजार रुपये, 4 मोबाइल और गहने थे। वहीं अखरी (रोहनिया) स्थित दुकान के कैश...

पिंडदान के लिए आए युवक से दो लाख की उचक्कागिरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

पिंडदान के लिए काशी आए राजेश अग्रवाल का बैग शुक्रवार को दशाश्वमेध घाट से उचक्के ले भागे। बैग में 30 हजार रुपये, 4 मोबाइल और गहने थे। वहीं अखरी (रोहनिया) स्थित दुकान के कैश काउंटर से उचक्के नकदी लेकर चंपत हो गए। दुकानदार ने मामले की तहरीर रोहनिया थाने में दी।

छत्तीसगढ़ निवासी राजेश परिवार के साथ गुरुवार को पिंडदान के लिए वाराणसी आए थे। शुक्रवार की सुबह वह दशाश्वमेध घाट स्नान करने पहुंचे। राजेश ने बताया कि कपड़े और बैग घाट पर ही रख दिया था। इस दौरान कोई उनका बैग लेकर चंपत हो गया। उनके मुताबिक उचक्के तकरीबन दो लाख रुपये से अधिक का माल ले उड़े।

वहीं, अखरी (रोहनिया) निवासी अरविंद कुमार तिवारी की अखरी-चुनार रोड पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। अरविंद ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह तगादा करने सुसुवाहीं गए थे। दुकान पर उनका ट्राली चालक जवाहिर था। जवाहिर का कहना है कि बाइक से दो युवक आए और दुकानदार को पूछते हुए दुकान में बैठ गए। कुछ देर बाद दोनों ने उसे पास के दुकान से पान लाने के लिए कहा। जवाहिर पान लाने चला गया इतने में उचक्के कैश काउंटर तोड़कर 25 हजार रुपये लेकर चंपत हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें