फोटो गैलरी

Hindi Newsचंदौली के किराना व्यापारी से तमंचे के बल पर दस हजार की लूट

चंदौली के किराना व्यापारी से तमंचे के बल पर दस हजार की लूट

बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीते रविवार की रात दुलहीपुर बाजार स्थित किराने की दुकान पर तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। किराना व्यवसायी को कट्टे से आतंकित कर गल्ले में बिक्री का करीब दस हजार...

चंदौली के किराना व्यापारी से तमंचे के बल पर दस हजार की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Sep 2016 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीते रविवार की रात दुलहीपुर बाजार स्थित किराने की दुकान पर तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। किराना व्यवसायी को कट्टे से आतंकित कर गल्ले में बिक्री का करीब दस हजार रुपये लूट कर फरार हो गये। शोर शराबा सुनकर जब तक बाजारवासी जुटते, तब तक बदमाश आंख से ओझल हो चुके थे। भुक्तभोगी ने कोतवाली पहुंच तहरीर दी। हालांकि पुलिस मामला संदिग्ध बता रही है।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दुलहीपुर बाजार निवासी हीरालाल गुप्ता अपने घर में ही किराने की दुकान खोल रखा है। उसके अनुसार रविवार की रात करीब 9 बजे वह अपनी दुकान पर दूध लेने के लिए दुधिये का इंतजार कर रहा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन युवक दुकान पर पहंुचे। एक युवक बाइक से उतरकर दुकान पर आकर ब्रेड का पैकेट मांगा, जबकि दो युवक बाइक पर ही बैठे रहे। वह अभी दुकान के अंदर से ब्रेड का पैकेट ले रहा था कि पीछे से युवक ने उसके सिर पर कट्टा सटा दिया। बदमाश तेजी से गल्ले में से दिनभर की बिक्री का लगभग दसब हजार रुपये निकालकर पड़ाव की ओर भाग निकले। उधर, प्रभारी कोतवाल विनोद यादव ने बताया कि मामला पूरी तरह संदिग्ध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें