फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्साह के साथ यूपी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन शुरू

उत्साह के साथ यूपी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन शुरू

खराब मौसम के बावजूद यूपी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के लिए छात्रों के उत्साह पर कोई फर्क नहीं पड़ा। छात्रों के नामांकन जुलूस निकलने शुरू हो गए हैं। ढोल-नगाड़ों के साथ खुली जीप पर सवार...

उत्साह के साथ यूपी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

खराब मौसम के बावजूद यूपी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के लिए छात्रों के उत्साह पर कोई फर्क नहीं पड़ा। छात्रों के नामांकन जुलूस निकलने शुरू हो गए हैं। ढोल-नगाड़ों के साथ खुली जीप पर सवार प्रत्याशियों के पहुंचने का सिलसिला आरंभ हो गया है।

पांडेयपुर, टकटकपुर, अर्दलीबाजार, शिवपुर, मीरापुर बसहीं आदि इलाकों से छात्रों के जुलूस निकल रहे हैं। उनके जुलूस में कई वाहन हैं। जिसकी वजह से वरुणापार इलाके में कई स्थानों पर जाम लग गया है। कई प्रत्याशी पैदल ही नामांकन को निकल पड़े हैं। कुछ छात्राएं भी नामांकन दाखिल करने की तैयारी में हैं।

कॉलेज परिसर में सिर्फ प्रत्याशी, प्रस्तावक और अनुमोदक को प्रवेश की अनुमति है। कॉलेज के बाहर काफी गहमागहमी दिखाई दे रही है। कालेज के मुख्यद्वार के पास छात्र एकत्रित हैं। अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। जिला प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। नामांकन प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी होगी। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री और संकाय प्रतिनिधि के लिए नामांकन होना है। चुनाव अधिकारी डॉ.अवधेश सिंह ने बताया है कि अब तक चुनाव प्रक्रिया सामान्य रही है। मतदान तीन अक्टूबर को होना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें