फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी के आजमगढ़ में दो प्रधान, तीन बीडीसी पदों पर चुनाव प्रचार तेज

यूपी के आजमगढ़ में दो प्रधान, तीन बीडीसी पदों पर चुनाव प्रचार तेज

रिक्त दो ग्राम प्रधान और तीन बीडीसी पदों पर उप चुनाव के लिए मैदान में डटे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। चुनाव चिन्ह के साथ गांव में जनसंपर्क अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है। डोमनपुर...

यूपी के आजमगढ़ में दो प्रधान, तीन बीडीसी पदों पर चुनाव प्रचार तेज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रिक्त दो ग्राम प्रधान और तीन बीडीसी पदों पर उप चुनाव के लिए मैदान में डटे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। चुनाव चिन्ह के साथ गांव में जनसंपर्क अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है। डोमनपुर गांव की प्रधान के लिए आमने-सामने का मुकाबला है। वहीं सरायपुर गांव की प्रधानी पर त्रिकोणीय मुकाबला है। जबकि तीन बीडीसी पदों पर भी आमने-सामने का मुकाबला है।

लालगंज ब्लाक की डोमनपुर ग्राम पंचायत के प्रधान पद पर कुसुम और सुनील के बीच चुनावी जंग छिड़ी है, वहीं पवई ब्लाक की ग्राम पंचायत सरायपुर के प्रधान पद के लिए सरस्वती, मुन्नी देवी और अनीता भाग्य आजमा रही हैं। इसके अलावा पवई ब्लाक में बीडीसी के लिए खैरूद्दीनपुर वार्ड, महराजगंज में कप्तानगंज वार्ड, इटौरा दयाल खजियावर वार्ड से दो-दो उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है। शुक्रवार की शाम को चुनाव चिन्ह मिलते ही प्रधानी के लिए मैदान में डटे उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि एक प्रधान, तीन बीडीसी और ग्राम पंचायतों के 112 वार्ड मेंबर निर्विरोध चुन लिये गए हैं। दो प्रधान और तीन बीडीसी पदों पर एक से अधिक उम्मीदवार मैदान में डटे हैं। ऐसे में इन पदों पर उप चुनाव के लिए प्रचार अभियान में मात्र चार दिन और शेष रह गए हैं। 30 सितंबर को सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा और चार अक्तूबर को सुबह आठ बजे से मतगणना होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें