फोटो गैलरी

Hindi Newsअतिक्रमण तोड़ने पर राज्य मंत्री की गाड़ी रोकी, चक्का जाम

अतिक्रमण तोड़ने पर राज्य मंत्री की गाड़ी रोकी, चक्का जाम

जीटी रोड पर चांदपुर इलाके में अतिक्रमण तोड़ने के खिलाफ क्षेत्रीय नागरिक सड़क पर उतर गए। नागरिकों ने कार्रवाई के खिलाफ जीटी रोड पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे पीडब्ल्यूडी एवं...

अतिक्रमण तोड़ने पर राज्य मंत्री की गाड़ी रोकी, चक्का जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जीटी रोड पर चांदपुर इलाके में अतिक्रमण तोड़ने के खिलाफ क्षेत्रीय नागरिक सड़क पर उतर गए। नागरिकों ने कार्रवाई के खिलाफ जीटी रोड पर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे पीडब्ल्यूडी एवं सिंचाई राज्यमंत्री सुरेन्द्र पटेल की गाड़ी नागरिकों ने रोक ली। उनके वाहन के सामने महिलाएं लेट गई।

नागरिकों का आरोप है कि बिना सूचना प्रशासन तोड़फोड़ कर रहा है।  मंत्री के आश्वासन व तोड़फोड़ की कार्रवाई बंद होने के लोगों ने चक्का जाम खत्म किया।

चांदपुर-मंडुआडीह मार्ग पर सड़क किनारे अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए एक माह पूर्व प्रशासन ने नोटिस दी थी। मंगलवार को उसकी मियाद पूरी होने के बाद एसडीएम सदर आर्यका अखौरी बुलडोजर लेकर पहुंची। तोड़फोड़ करते ही इलाके में अफरातफरी मच गई। देखत ही देखते सैकड़ों की भीड़ सड़क पर आ गई और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर जीटी रोड जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। इस बीच सर्किट हाउस आ रहे पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री का वाहन भी जाम में फंस गया। चक्का जाम कर रहे लोग राज्यमंत्री के वाहन के पास पहुंचे और उनके गाड़ी के सामने लेट गए। जाम हटाने की कोशिश में पुलिस के साथ नागरिकों की नोकझोंक भी हुई। बहरहाल करीब एक घंटे बाद राज्यमंत्री के आश्वासन पर लोगों ने जाम खत्म किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें