Image Loading Kite had to be drawn into a swamp of child death - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 30 सितम्बर, 2016 | 07:01 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • PoK में भारतीय सेना के ऑपरेशन में 38 आतंकी ढेर, पाक का 1 भारतीय सैनिक को पकड़ने का...

पतंग लेने गये बालक की दलदल में फंसने से मौत

मिर्जापुर। निज संवाददाता First Published:23-09-2016 04:04:00 PMLast Updated:23-09-2016 05:09:19 PM
पतंग लेने गये बालक की दलदल में फंसने से मौत

तरकापुर मोहल्ले में स्थित तालाब में शुक्रवार की सुबह पतंग लेने गया बालक दलदल में फंस जाने के कारण डूब गया। शोर होने पर परिजन और स्थानीय लोग जुटे। सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम पहुंची। स्थानीय मल्लाहों की मदद से एक घंटे बाद बालक को तालाब से बाहर निकालकर मंडलीय अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देहात कोतवाली क्षेत्र के जमुनहियां निवासी अशोक बिंद बिजली विभाग में संविदा चालक है। वह पत्नी और 11 वर्षीय पुत्र नितेश के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के तरकापुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। शुक्रवार की सुबह उसका पुत्र नितेश पतंग उड़ा रहा था। इस दौरान उसकी पतंग कट गयी। पतंग पास के तालाब में जा गिरी। इसके बाद नितेश पतंग लेने के लिए तालाब के पास गया। तालाब में जलकुंभी लगी है।

किनारे पर तालाब सूखा है, इस कारण नितेश तालाब के अंदर चला गया। अंदर जाने पर वह दलदल में फंसता चला गया और डूबने लगा। उसने शोर मचाया तो उसकी आवाज सुनकर स्थनीय लोग तालाब की ओर गये और परिजनों को सूचना दिए। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान स्थानीय मल्लाहो ने तालाब में जाकर एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला।

एकलौता चिराग था नितेश

मिर्जापुर। नितेश घर क इकलौता चिराग था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से उसके परिवार के सदस्यों की रो रोकर हालत खराब हो गई। मां और बाप को तो समझ में ही नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। वह कुछ बोल ही नहीं पा रहे थे।

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Kite had to be drawn into a swamp of child death
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
संबंधित ख़बरें