फोटो गैलरी

Hindi News14 नए वार्डों में निजी कंपनी ने शुरू किया कूड़ा कलेक्शन

14 नए वार्डों में निजी कंपनी ने शुरू किया कूड़ा कलेक्शन

फोटो- 5 पीएम में एमए-01, 02 कैप्शन मेयर रामगोपाल मोहले ने भेलूपुर जोन के 14 वार्डों में डोर टु डोर कूड़ा कलेक्शन के लिए 80 कूड़ा ठेलों को शनिवार को आचार्य रामचंद्र शुक्ल चौराहे के पास से हरी झंडी...

14 नए वार्डों में निजी कंपनी ने शुरू किया कूड़ा कलेक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Sep 2016 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो- 5 पीएम में एमए-01, 02

कैप्शन

मेयर रामगोपाल मोहले ने भेलूपुर जोन के 14 वार्डों में डोर टु डोर कूड़ा कलेक्शन के लिए 80 कूड़ा ठेलों को शनिवार को आचार्य रामचंद्र शुक्ल चौराहे के पास से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

वाराणसी वरिष्ठ संवाददाता

शहर के भेलूपुर जोन के 14 नए वार्डों में शनिवार से घर-घर कूड़ा कलेक्शन का काम शुरू हो गया। मेयर रामगोपाल मोहले ने रवीन्द्रपुरी कॉलोनी में आचार्य रामचंद्र शुक्ल चौराहे से हरी झंडी दिखाकर 80 कूड़ा ठेलों को निर्धारित वार्डों के लिए रवाना किया। यह जिम्मेदारी कियाना सॉल्यूशन्स को सौंपी गयी है जो अब कुल 30 वार्डों में कूड़ा कलेक्शन कर रहा है। इस तरह अब कुल 60 वार्डों में घर-घर से कूड़ा उठाने का काम शुरू हो चुका है।

कियाना सॉल्यूशन्स के शरद वर्मा ने बताया कि कंपनी पहले से कुछ वार्डों में कूड़ा कलेक्शन कर रही है। हालांकि तब इसके लिए कोई आर्थिक मदद नहीं मिल रही थी। कंपनी अपने स्रोतों से आय कर रही थी। एक सप्ताह पहले नगर निगम के साथ इसपर लिखित समझौता हो गया है। कंपनी करने के बाद कूड़ा शंकुलधारा स्थित भवनिया पोखरी और विभिन्न स्थानों पर रखे नगर निगम के बड़े डस्टबिन में डाल देगी। वहां से निगम की गाड़ियां उसे निस्तारण के लिए ले जायेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें