फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री: विजय मिश्र

मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री: विजय मिश्र

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब तक का सबसे असफल प्रधानमंत्री करार दिया। उन्होंने गांव के विकास में हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाते हुए सौ सोलर लाइट व आवास देने की...

मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री: विजय मिश्र
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Sep 2016 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब तक का सबसे असफल प्रधानमंत्री करार दिया। उन्होंने गांव के विकास में हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाते हुए सौ सोलर लाइट व आवास देने की घोषणा की। तुलसीपट्टी प्राथमिक विद्यालय परिसर में सोमवार को अभिनंदन समारोह के मौके पर बोल रहे थे।

विधायक विजय मिश्र ने कहा कि ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने का उनका अभियान जारी रहेगा। यहां कि जनता का मुझ पर जो कर्ज है, उसे पूरी जिंदगी में उतार नहीं सकता। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का बखान किया। कहा कि पूर्व की बसपा सरकार ने सूबे को गर्त में धकेल दिया था।

दलित उत्पीड़न, भ्रष्टाचार, लूट बसपा सरकार में चरम पर था। विधायक ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के सैनिक आतंकवादियों के हाथों मारे जा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को गरीबी व अशिक्षा से लड़ने की सीख दे रहे हैं। मोदी को उन्होंने अब तक का सबसे विफल प्रधानमंत्री करार दिया।

ग्रामीणों की मांग पर गांव को सौ सोलर लाइट व आवास की सौगात दी। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव, एमएलसी रामलली मिश्र, राजितराम यादव, मदनलाल अग्रहरि, रतनलाल अग्रहरि, आदित्य नारायण, अजय शुक्ला, ओमप्रकाश, राधेश्याम, गोपाल, डा. प्रेम शंकर आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें