फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान में ट्रेन के रूकते ही बोगी की तलाशी लेने लगे जवान

सीवान में ट्रेन के रूकते ही बोगी की तलाशी लेने लगे जवान

छपरा- गोरखपुर रेलखंड के सीवान स्टेशन स्टेशन पर शनिवार की सुबह डाउन आम्रपाली एक्सप्रेस की रिजर्वेशन बोगी की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान न शराब मिली न कारोबारी की गिरफ्तारी हो सकी। उत्पाद विभाग की टीम...

सीवान में ट्रेन के रूकते ही बोगी की तलाशी लेने लगे जवान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Nov 2016 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरा- गोरखपुर रेलखंड के सीवान स्टेशन स्टेशन पर शनिवार की सुबह डाउन आम्रपाली एक्सप्रेस की रिजर्वेशन बोगी की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान न शराब मिली न कारोबारी की गिरफ्तारी हो सकी। उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि शनिवार को डाउन आम्रपाली एक्सप्रेस के एस 9 बोगी की बर्थ संख्या 58, 59 व 60 पर बड़ी संख्या में हरियाण से शराब लाई जा रही है। इसी सूचना पर उत्पाद विभाग के सब इंस्सपेक्टर मनोज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

आरपीएफ के इंस्पेक्टर मनोज कुमार, आरपीएफ व जीआरपी के जवानों के साथ ट्रेन आने से पहले ही प्लेटफॉर्म पर अलर्ट हो गए। पहले यह जानकारी थी कि एस 9 बोगी आगे लगेगी। इससे सभी जवान आगे इंतजार करने लगे। लेकिन एस 9 पीछे लगी थी। ट्रेन के रुकते ही एस 9 में पुलिस सवार हो गई और शराब की तलाश करने लगी। अचानक बड़ी संख्या में पुलिस के बोगी में प्रवेश करते ही यात्री सहम गए। उन्हें पता नहीं चल रहा था कि इतनी संख्या में पुलिस बोगी में क्यों सवार हुई है और किसकी तलाश की जा रही है। बोगी की जांच के दौरान यात्रियों को पता चला कि पुलिस शराब की तलाश कर रही है। तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

आरपीएफ के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि शराब की सूचना पर बोगी में तलाशी ली गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें