class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SIWAN: छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले शिक्षक की ग्रामीणों ने की पिटाई, बंधक बनाया

सीवान के जीबी नगर थानाक्षेत्र स्थित राजकीय मध्य विद्यालय पिपरा में बुधबार लोगों ने एक शिक्षक की पिटाई कर दी। शिक्षक पर तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है। पिटाई करने के बाद लोगों ने शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों ने शिक्षक को बनाया बंधक

छेड़खानी करने वाले शिक्षक की पहचान भागलपुर जिले के गोराडीह प्रखंड स्थित लोदीपुर थानाक्षेत्र के उस्तु गांव निवासी मोहम्मद रजी अहमद रूप में हुई। लोगों ने शिक्षक को बंधक बना लिया था। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ललन कुमार व सहायक अवर निरीक्षक नकुल प्रसाद दल बल के साथ स्कूल में पहुंचे। बंधक बने शिक्षक को कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझा कर छुड़ाया गया। थाना में पिपरा गांव की पीड़िता की मां के आवेदन पर शिक्षक को आरोपित किया गया है। शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़खानी की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी की ग्रामीण विद्यालय में पहुंच कर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने शिक्षा बिभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विद्यालय के प्रभारी हेडमास्टर योगेश्वर प्रसाद यादव की भी इसमें सहभागिता है। इस कारण से यहां के शिक्षक आए दिन अपनी मनमानी करते हैं।

चेनपुलिंग करते एक पकड़ा गया

दरौंदा। पचरुखी स्टेशन के बीच अप छपरा लखनऊ एक्सप्रेस में मंगलवार की रात चेनपुलिंग करते एक युवक को आरपीएफ ने पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक हुसैनगंज थाने के बड़रम के अंबिका साह का पुत्र विनोद कुमार है। आरपीएफ प्रभारी ऋषिकेश ने कहा कि युवक को जेल भेज दिया गया।

एक वारंटी को जेल

जीरादेई। थानाध्यक्ष संजीव कुमार निराला ने एस ड्राइव में मंगलवार के रात तीन वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से दो को थाने से ही बेल पर छोड़ दिया गया जबकि भैंसाखाल गांव के दीप यादव को बुधवार को जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SIWAN: Teacher who molested school girl beaten up by villagers and hostaged