फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्र तबरेज हत्याकांड में आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर

छात्र तबरेज हत्याकांड में आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर

शहर के महादेवा ओपी के चकिया में इंटर के छात्र तबरेज हत्याकांड के आरोपित गोल्डेन मियां ने सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने...

छात्र तबरेज हत्याकांड में आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के महादेवा ओपी के चकिया में इंटर के छात्र तबरेज हत्याकांड के आरोपित गोल्डेन मियां ने सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपित गोल्डेन को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि हत्या के कारणों का खुलासा हो सके। संभावना है कि उसकी हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। हालांकि अन्य कारण भी हो सकता है। पुलिस प्रेम प्रसंग के साथ अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी तभी हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठ सकेगा। पुलिस रिमांड पर लेने के लिए जल्द ही कोर्ट में आवेदन देगी।

तबरेज के पिता अब्दुल मन्नान ने महादेवा ओपी में हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें पड़ोसी गोल्डेन मियां को आरोपित किया था। पुलिस के अनुसार तबरेज ने भी अपनी मौत से पहले दिए बयान में गोल्डेन द्वारा ही गोली मारने की बात कही थी। घटना के बाद से ही गोल्डेन अपना घर छोड़कर फरार था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी थी। पुलिसिया दबिश के कारण घटना के 24 घंटे के अंदर ही उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

गोल्डेन मियां ने बुधवार की रात तबरेज को गोली मार दी थी। इससे वह घायल हा गया थ। पीएमसीएच में इलाज के दौरान गुरुवार की दोपहर उसकी मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें