फोटो गैलरी

Hindi Newsआबकारी विभाग की टीम ने शराब पीते तीन को दबोचा

आबकारी विभाग की टीम ने शराब पीते तीन को दबोचा

प्रखंड के अंगारघाट थाना से करीब 100 गज की दूरी पर अंगारघाट चौक स्थित एक शराब कारोबारी के यहां छापेमारी कर आबकारी की टीम ने तीन लोगों को शराब पीते दबोच लिया। मिली जानकारी के अनुसार, जिला आबकारी विभाग...

आबकारी विभाग की टीम ने शराब पीते तीन को दबोचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के अंगारघाट थाना से करीब 100 गज की दूरी पर अंगारघाट चौक स्थित एक शराब कारोबारी के यहां छापेमारी कर आबकारी की टीम ने तीन लोगों को शराब पीते दबोच लिया। मिली जानकारी के अनुसार, जिला आबकारी विभाग की टीम ने गुप्त सूचना मिलने के बाद मंगलवार रात करीब 10 बजे अचानक छापेमारी की। इस दौरान गांव के ही दीपाली सहनी, ब्रजभूषण प्रसाद व रंजन यादव को शराब पीते दबोचने के बाद टीम अपने साथ लेकर समस्तीपुर चली गई।

मामले में दिलचस्प बात यह है कि इस छापेमारी की खबर से स्थानीय थाने की पुलिस अनजान थी। आबकारी विभाग की टीम ने उसे सूचित नहीं किया था। हालांकि छापेमारी के दौरान कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में कामयाब रहे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छापामार दल के सदस्य रात लगभग 10 बजे दो बोलेरो से अंगारघाट चौक पहुंचे और बूढ़ी गंडक नदी घाट स्थित एक कारोबारी के घर पर छापेमारी शुरू कर दी। मौके पर शराब पी रहे कुछ लोग टीम को देखते ही भाग निकले जबकि तीन लोगों को टीम के सदस्यों ने दबोचने में सफलता हासिल की।

बताया गया है कि टीम के सदस्यों ने आसपास खड़े अन्य लागों के मुंह में भी ब्रेथ एनालाइजर लगाकर अल्कोहल की मात्रा का जांच की। बुधवार को आबकारी अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए सभी लोगों को जेल भेजने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें