फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट बम ब्लास्ट की मुख्य आरोपित खुशबू लायी गयी छपरा

कोर्ट बम ब्लास्ट की मुख्य आरोपित खुशबू लायी गयी छपरा

स्थानीय कोर्ट परिसर में करीब पांच माह पूर्व किये गये बम ब्लास्ट की नामजद मुख्य आरोपित खुशबू कुमारी को पीएमसीएच से छपरा लाया गया। गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उसे छपरा सीजेएम कोर्ट में प्रस्तुत किया...

कोर्ट बम ब्लास्ट की मुख्य आरोपित खुशबू लायी गयी छपरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय कोर्ट परिसर में करीब पांच माह पूर्व किये गये बम ब्लास्ट की नामजद मुख्य आरोपित खुशबू कुमारी को पीएमसीएच से छपरा लाया गया। गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उसे छपरा सीजेएम कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। वह सारण जिले के ही अवतारनगर थाना क्षेत्र के झौंवा बंसत गांव की रहने वाली है।

बीते 18 अप्रैल को बम ब्लास्ट में गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद उसे प्रारंभिक इलाज के बाद छपरा सदर अस्पताल से उसी दिन पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। वहां महिला सुरक्षाकर्मियों की देखरेख में पुलिस हिरासत में उसका इलाज चल रहा था। बुधवार को इस कांड के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर जमशेद आलम व महिला पुलिसकर्मियों की देखरेख में रात करीब साढ़े दस बजे सदर अस्पताल लाया गया। गुरुवार को पुलिस एस्कार्ट में दोपहर करीब 12 बजे उसे सीजेएम कोर्ट ले जाया गया।

उसकी सुरक्षा में सैप जवानों की भी तैनाती की गई थी। मालूम हो कि 18 अप्रैल की सुबह कोर्ट की पोर्टिको में बम लेकर पहुंची खुशबू खुद विस्फोट का शिकार हो गई थी । उसके शरीर के नीचे के हिस्से के चिथड़े उड़ गये थे। तब उसके बचने का अंदाजा शायद ही किसी को था। लेकिन अब उसकी हालत में पहले की अपेक्षा काफी सुधार है। इस मामले में उसके अलावा छपरा टाउन थाने में अवतार नगर थाना क्षेत्र के महेश राय, उसके भाई निकेश राय और गड़खा थाना क्षेत्र के मीनापुर के धर्मेन्द्र राय को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। खुशबू समेत चारों अभियुक्तों के खिलाफ टाउन थाने में कांड संख्या 191/16 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें