Image Loading Match between RJD & JDU on Shahabuddin : Modi - LiveHindustan.com
रविवार, 25 सितम्बर, 2016 | 16:06 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • KANPUR TEST: अश्विन के 200 विकेट पूरे, न्यूजीलैंड: 55/4
  • कोझिकोड में पीएम मोदी ने कहा, लोगों के कल्याण के लिए खुद को खपा देंगे
  • KANPUR TEST: अश्विन ने कीवी ओपनर्स को लौटाया पैवेलियन, न्यूजीलैंड: 3/2

शहाबुद्दीन पर राजद और जदयू में मैच फिक्सिंग: मोदी

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो First Published:23-09-2016 07:58:00 PMLast Updated:23-09-2016 11:12:14 PM

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि शहाबुद्दीन को लेकर राजद और जदयू में मैच फिक्सिंग का खेल चल रहा है। शुक्रवार को बयान जारी कर उन्होंने आशंका जतायी कि अब जब राजद सांसद राम जेठमलानी शहाबुद्दीन की पैरवी करेंगे तो उनके मुकाबले सरकार किसी कमजोर वकील को खड़ा कर देगी। उन्होंने कहा कि क्या यह सरकार के दोनों घटक दल राजद और जदयू में दोस्ताना मैच नहीं है?

श्री मोदी ने पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट की ओर से बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव, शहाबुद्दीन और सीवान के एसपी को नोटिस दिए जाने का स्वागत किया। कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के साथ अपराधी मो. कैफ का फोटो केवल संयोगवश नहीं बल्कि राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मो. शहाबुद्दीन के शूटर होने के कारण है। उन्होंने कहा कि मो. कैफ से तो स्वास्थ्य मंत्री पाला झाड़ सकते हैं मगर क्या उसके सरगना मो. शहाबुद्दीन को भी नकार सकते हैं?

मोदी ने कहा लालू-राबड़ी के शासनकाल में शहाबुद्दीन के आतंक के कारण उससे अधिवक्ता रधुवीर शरण वर्मा, उनकी पत्नी व युवा पुत्र की हत्या के मामले की सुनवाई 2002 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर झारखंड में करानी पड़ी थी। एनडीए सरकार के दौरान शहाबुद्दीन के मामलों की सुनवाई के लिए जेल में स्पेशल कोर्ट का गठन किया गया था। उन्होंने कहा कि क्या नीतीश कुमार शहाबुद्दीन को बिहार से बाहर रखने और तमाम मामलों की ट्रायल बिहार से बाहर कराने पर अपनी सहमति देंगे?

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Match between RJD & JDU on Shahabuddin : Modi
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड