फोटो गैलरी

Hindi Newsजेल में लड्डन के पास से मिले मोबाइल व सिम सीबीआई ने मांगे

जेल में लड्डन के पास से मिले मोबाइल व सिम सीबीआई ने मांगे

सीवान। हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपित अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां के पास से जेल में बरामद मोबाइल व सिम को उपलब्ध कराने का अनुरोध सीबीआई ने सीजेएम कोर्ट में किया है।...

जेल में लड्डन के पास से मिले मोबाइल व सिम सीबीआई ने मांगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान। हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपित अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां के पास से जेल में बरामद मोबाइल व सिम को उपलब्ध कराने का अनुरोध सीबीआई ने सीजेएम कोर्ट में किया है। इस पर सीजेएम ने आदेश जारी कर दिया। बुधवार को दिये गये आवेदन पर सीजेएम ने मुफस्सिल थाने के पुलिस अफसर व मोबाइल बरामदगी मामले के आईओ अमरेन्द्र कुमार सिंह को निर्देश दिया है कि सिम व मोबाइल सीबीआई को तुरंत उपलब्ध करा दें।

लड्डन मियां राजदेव रंजन हत्याकांड से पहले भी सीवान जेल में था। हत्या के प्रयास के मामले में वह जेल गया था। इसी दौरान जेल में छापेमारी की गई थी। 30 मार्च 2016 को हुई छापेमारी के दौरान जेल के अंदर वार्ड 16 से लड्डन मियां के पास से मोबाइल व सिम बरामद हुए थे। इस मामले में जेल अधीक्षक रवीन्द्र कुमार चौधरी ने मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब सीबीआई मोबाइल व सिम को लेकर यह जांच कर सकती है कि उस सिम से किससे-किससे बात हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें