फोटो गैलरी

Hindi Newsगड़खा में दिनदहाड़े व्यवसायी से साढ़े तीन लाख लूटे

गड़खा में दिनदहाड़े व्यवसायी से साढ़े तीन लाख लूटे

सारण जिले के गड़खा बाजार में बुधवार की दोपहर अपराधियों ने एक व्यवसायी से तीन लाख 30 हजार रुपये लूट लिये। व्यवसायी ने लुटेरों का पीछा भी किया पर वे पकड़ में नहीं आये। मढ़ौरा थाने के भुआलपुर निवासी...

गड़खा में दिनदहाड़े व्यवसायी से साढ़े तीन लाख लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Sep 2016 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सारण जिले के गड़खा बाजार में बुधवार की दोपहर अपराधियों ने एक व्यवसायी से तीन लाख 30 हजार रुपये लूट लिये। व्यवसायी ने लुटेरों का पीछा भी किया पर वे पकड़ में नहीं आये। मढ़ौरा थाने के भुआलपुर निवासी व्यवसायी अवधेश कुमार सिंह ने थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा है कि वे एसबीआई की गड़खा शाखा से रुपये निकाल कर बैंक से बाहर निकले तो देखा कि उनकी बाइक का अगला पहिया पंक्चर है। वे बाइक की डिक्की में रुपये रखकर पंक्चर बनवाने छपरा रोड में जा रहे थे। जैसे ही वे सेंट्रल बैंक के नजदीक पहुंचे कि एक बाइक पर सवार दो लुटेरे डिक्की से रुपये निकाल छपरा की ओर भागने लगे। व्यवसायी ने उनका पीछा भी किया। पर लुटेरे पकड़ में नहीं आ सके। लुटेरों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया, उस समय बाजार में काफी भीड़ थी और जाम भी था। बावजूद लुटेरे भागने में सफल रहे।

व्यवसायी औंढ़ा में पॉल्ट्री फॉर्म चलाते हैं। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। बैंक के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जायेगी। अति व्यस्त गड़खा बाजार में दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद बाजारवासी दहशत में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें