शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 18:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल को मिलते हैं प्रधानमंत्री दफ्तर से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख, कहा घुसपैठ रोकेंगे आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
सोचा नहीं था कि इतना महंगा बिकूंगा: रघुनाथ
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:16-12-12 05:04 PM
Image Loading

हॉकी इंडिया लीग की नीलामी से पहले वीआर रघुनाथ ने सोचा भी नहीं था कि उन्हें इतने महंगे दामों पर खरीदा जाएगा लेकिन भारतीय टीम के इस ड्रैग फ्लिकर को खुशी है कि हॉकी खिलाड़ियों को भी पैसा मिल रहा है।

रघुनाथ को सहारा समूह की यूपी विजाडर्स टीम ने 76000 डालर यानी करीब 42 लाख रूपये में खरीदा। यह करार तीन साल के लिए किया गया है। चैम्पियंस ट्राफी में चौथे स्थान पर रही भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इस फुलबैक ने कहा कि मुझे लगा था कि 50000 डालर से ज्यादा मिलेंगे लेकिन इतना नहीं सोचा था। शायद ड्रैग फ्लिकरों की मांग ज्यादा होने का फायदा मिला। इसके अलावा मैं मौजूदा टीम में हूं और चैम्पियंस ट्राफी में अच्छा खेलने का फायदा भी मिला।

उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि हॉकी में भी पैसा और ग्लैमर आ रहा है। हम पर जिम्मेदारी बढ़ गई है और इस लीग के जरिये हम भारतीय हॉकी को और आगे ले जाएंगे। हालैंड के स्टार और उप्र के आइकन खिलाड़ी टोन डे नूयेर ने कहा कि यह लीग भारतीय खिलाड़ियों के लिए अधिक फायदेमंद होगी। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी कीमतों से खुश हैं और यह अच्छी बात है कि हॉकी में इतना पैसा आ रहा है।

यह पूछने पर कि अलग अलग देशों के खिलाड़ी आपस में तालमेल कैसे बनाएंगे तो उन्होंने कहा कि हमारे पास अभी काफी समय है। एक साथ अभ्यास करने, होटल में रहने, एक बस में सफर करने से तालमेल बन ही जाता है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।