फोटो गैलरी

Hindi Newsसोचा नहीं था कि इतना महंगा बिकूंगा: रघुनाथ

सोचा नहीं था कि इतना महंगा बिकूंगा: रघुनाथ

हॉकी इंडिया लीग की नीलामी से पहले वीआर रघुनाथ ने सोचा भी नहीं था कि उन्हें इतने महंगे दामों पर खरीदा...

सोचा नहीं था कि इतना महंगा बिकूंगा: रघुनाथ
Sun, 16 Dec 2012 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉकी इंडिया लीग की नीलामी से पहले वीआर रघुनाथ ने सोचा भी नहीं था कि उन्हें इतने महंगे दामों पर खरीदा जाएगा लेकिन भारतीय टीम के इस ड्रैग फ्लिकर को खुशी है कि हॉकी खिलाड़ियों को भी पैसा मिल रहा है।

रघुनाथ को सहारा समूह की यूपी विजाडर्स टीम ने 76000 डालर यानी करीब 42 लाख रूपये में खरीदा। यह करार तीन साल के लिए किया गया है। चैम्पियंस ट्राफी में चौथे स्थान पर रही भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इस फुलबैक ने कहा कि मुझे लगा था कि 50000 डालर से ज्यादा मिलेंगे लेकिन इतना नहीं सोचा था। शायद ड्रैग फ्लिकरों की मांग ज्यादा होने का फायदा मिला। इसके अलावा मैं मौजूदा टीम में हूं और चैम्पियंस ट्राफी में अच्छा खेलने का फायदा भी मिला।

उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि हॉकी में भी पैसा और ग्लैमर आ रहा है। हम पर जिम्मेदारी बढ़ गई है और इस लीग के जरिये हम भारतीय हॉकी को और आगे ले जाएंगे। हालैंड के स्टार और उप्र के आइकन खिलाड़ी टोन डे नूयेर ने कहा कि यह लीग भारतीय खिलाड़ियों के लिए अधिक फायदेमंद होगी। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी कीमतों से खुश हैं और यह अच्छी बात है कि हॉकी में इतना पैसा आ रहा है।

यह पूछने पर कि अलग अलग देशों के खिलाड़ी आपस में तालमेल कैसे बनाएंगे तो उन्होंने कहा कि हमारे पास अभी काफी समय है। एक साथ अभ्यास करने, होटल में रहने, एक बस में सफर करने से तालमेल बन ही जाता है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें