शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 13:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस से नौकरी पाने में रोडवेज के छह ड्राइवरों पर केस कार्यालय अधीक्षक ने इन सभी चालकों के खिलाफ कराई एफआईआरबरेली - भोजीपुरा में पुलिस की पिटाई से गर्भवती महिला की हालत बिगड़ी, गंभीरप्रतापगढ़- 102 एंबुलेंस ने दो महिलाओं को रौंदा, मौतरामपुर में मोबाइल शॉप से 13 लाख की चोरी, गैस बेल्डिंग मशीन से ताले काटकर दिया घटना को अंजामयूपी - निगोही में पुलिस की गाड़ी पर पशु तस्‍करों ने ट्रक चढ़ायाशाहजहांपुर - कलान में गुंडा एक्ट में निरुद्ध होने से नाराज युवक टावर पर चढ़ापीलीभीत - बिलसंडा में चुनावी रंजिश को पूर्व प्रधान के भाई-बेटे की हत्‍याबुलंदशहर- जिले के स्याना क्षेत्र के गांव थल ईनायतपुर में गुरुवार की रात घर में सो रहे सेवानिवृत्त फौजी सतवीर 62 वर्ष की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। हत्या की वारदात से क्षेत्र में दहशत है। सूचना पर कोतवाली स्याना से पुलिस पहुंची। पुलिस जांच में जुटी है।जमशेदपुर- बिस्टुपुर बाज़ार के अंदर के दुकानदारों नें शुक्रवार को अपनी दुकानों को बंद रखा है। बाज़ार में चले प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान के खिलाफ यह कदम उठाया गया है।झारखंड- कोडरमा के नवलशाही इलाके के धोबियाघाट से शुक्रवार को पुलिस ने एक सौ पीस पावर जिलेटिन बरामद किया है।
खिलाड़ियों की धमकी पर एआईटीए अधिक पैसे देने को राजी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:04-01-2013 10:21:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

भारत के शीर्ष खिलाड़ियो की बहिष्कार की धमकी का सामना कर रहे अखिल भारतीय टेनिस महासंघ ने विद्रोही समूह को शांत करने की कोशिश करते हुए उनके प्रयासों को प्रगतिशील करार दिया और उनकी कुछ मांगों को मानने को राजी हो गया।

दक्षिण कोरिया के खिलाफ एक फरवरी से होने वाले डेविस कप मुकाबले के बहिष्कार की ताजा धमकी के बाद एआईटीए ने आज संकेत दिए कि वह डेविस कप इनामी राशि में खिलाड़ियों का हिस्सा बढ़ा सकता है जो उनकी अहम मांगों में से एक है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।