फोटो गैलरी

Hindi Newsसायना, सिंधू, कश्यप, श्रीकांत डेनमार्क क्वार्टर फाइनल में

सायना, सिंधू, कश्यप, श्रीकांत डेनमार्क क्वार्टर फाइनल में

भारत की सायना नेहवाल, पी.वी सिंधू, परूपल्ली कश्यप और के श्रीकांत ने गुरुवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।    सातवीं...

सायना, सिंधू, कश्यप, श्रीकांत डेनमार्क क्वार्टर फाइनल में
एजेंसीFri, 17 Oct 2014 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की सायना नेहवाल, पी.वी सिंधू, परूपल्ली कश्यप और के श्रीकांत ने गुरुवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।
  
सातवीं वरीयता प्राप्त सायना ने महिला एकल में जापान की मिनात्सुमितानी को एकतरफा अंदाज में मात्र 38 मिनट में 21-12, 21-10 से पीट दिया। विश्व चैम्पियनशिप में डेनमार्क में कांस्य पदक जीतने वाली सिंधू ने रूस की केनिया पोलिकापरेवा को 31 मिनट में 21-17, 21-19 से पराजित किया।
    
पुरुष एकल में राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण विजेता कश्यप ने इंचियोन एशियाई खेलों की निराशा को पीछे छोड़ते हुये इंडोनेशिया के डियोनीसियस हेयोमरूम्बाका को एक घंटे नौ मिनट के संघर्ष में 21-17, 17-21, 22-20 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनायी।
    
एक अन्य मुकाबले में श्रीकांत चीनी ताइपे के जेन हाओ सू को 45 मिनट में 21-5, 21-12 से हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये। क्वार्टर फाइनल में अब सायना के सामने 'चीन की दीवार' के रूप में दूसरी सीड शिजियान वांग खड़ी होंगी जबकि सिंधू को चौथी सीड कोरिया की जी हयून सुंग की चुनौती से जूझना होगा। पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत का सामना सातवीं सीड कोरिया के वान हो सोन से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें