फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई का सामना कल नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी से

मुंबई का सामना कल नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी से

पुणे सिटी एफसी को 5-0 से शिकस्त देने के बाद आत्मविश्वास से भरी मुंबई सिटी एफसी की टीम शुक्रवार को यहां इंडियन सुपर लीग के अपने अगले मुकाबले में नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ भी अपनी इस शानदार...

मुंबई का सामना कल नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी से
एजेंसीThu, 23 Oct 2014 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

पुणे सिटी एफसी को 5-0 से शिकस्त देने के बाद आत्मविश्वास से भरी मुंबई सिटी एफसी की टीम शुक्रवार को यहां इंडियन सुपर लीग के अपने अगले मुकाबले में नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ भी अपनी इस शानदार फॉर्म को जारी रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी।
    
एटलेटिको डि कोलकाता से शुरुआती मैच में 0-3 की हार की निराशा के बाद वापसी करने वाली मेजबान टीम के कोच पीटर रीड ने कहा कि टीम के प्रदर्शन से वह काफी खुश हैं।
    
रीड ने मैच से पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, पिछला परिणाम शानदार था और हम इस फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं। हम इसमें पांच गोल करके और गोल नहीं गंवाने से काफी खुश हैं क्योंकि गोल नहीं गंवाने का रिकॉर्ड रखकर आप फुटबॉल मैच नहीं गंवा सकते।
    
कप्तान सईद रहिम नबी शुरुआती मैच में टखना चोटिल करने के कारण पहला घरेलू मैच नहीं खेल सके थे, रीड ने कहा कि वह फिट हैं। उन्होंने कहा, नबी ट्रेनिंग करेगा। हम उसकी देखभाल कर रहे हैं लेकिन अब वह खेलने के लिये फिट है। वह काफी अनुभवी और निरंतर खिलाड़ी है। मैं उसे फिट देखकर खुश हूं।

नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड की टीम विपक्षी टीम के मैदान पर पहले मैच में जीत से वापसी करना चाहेगी। अभिनेता जॉन अब्राहम की टीम ने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी लेकिन अगले मैच में वह एटलेटिको डि कोलकाता से हार गयी थी और फिर उसने एफसी गोवा से ड्रॉ खेला था।
    
अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम नेट में फुटबॉल पहुंचाने में जूझती रही है और उसने तीन मैचों में केवल दो गोल दागे हैं। लेकिन मुंबई के खिलाफ वह इसे बदलना चाहेगी। कोच रिकी हरबर्ट ने कहा कि वे आक्रामक फुटबॉल खेलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें