फोटो गैलरी

Hindi Newsइंचियोन में स्वर्ण जीतूंगा :अखिल

इंचियोन में स्वर्ण जीतूंगा :अखिल

भारतीय अनुभवी मुक्केबाज अखिल कुमार ने शुक्रवार को यहां कहा कि 17वें एशियाई खेलों में उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि वह देश के लिये स्वर्ण पदक जीत सकें।       चोटों के कारण...

इंचियोन में स्वर्ण जीतूंगा :अखिल
एजेंसीFri, 19 Sep 2014 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय अनुभवी मुक्केबाज अखिल कुमार ने शुक्रवार को यहां कहा कि 17वें एशियाई खेलों में उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि वह देश के लिये स्वर्ण पदक जीत सकें।
     
चोटों के कारण प्रभावित रहे मुक्केबाज अखिल करीब तीन वर्ष बाद वापसी कर रहे हैं। पूरी तरह फॉर्म में लौटने के साथ पहले से अधिक फिट नजर आ रहे अखिल ने इंचियोन के लिये क्वालिफाई किया जो वर्ष 2010 दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों के बाद उनका पहला बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें वह देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।  
    
अखिल ने कहा कि मैं तीन वर्ष के लंबे अंतराल के बाद भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मैं इस मौके को गंवाना नहीं चाहता हूं। मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज है और वह स्वर्ण पदक है। 
     
उन्होंने कहा कि मैं भारत का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा और भूख को कभी छोड़ नहीं सकता हूं। मैं राज्य, घरेलू और क्षेत्रीय स्तर पर खेल रहा हूं और मंछ मुक्केबाजी के बिना जीवन की कल्पना ही नहीं कर सकता हूं। मैंने इंचियोन के लिये पूरी तैयारी की है और मैं स्वर्ण के लिये जी जान लगा दूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें