फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व टेनिस खिलाड़ी एमिली मोरेस्मो टेनिस हाल आफ फेम में शामिल

पूर्व टेनिस खिलाड़ी एमिली मोरेस्मो टेनिस हाल आफ फेम में शामिल

पूर्व दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एमिली मोरेस्मो को कुछ ही हफ्तों के भीतर दोहरी खुशी का अनुभव होगा। मोरेस्मो को अंतरराष्ट्रीय टेनिस हाल आफ फेम में शामिल किया गया लेकिन वह समारोह में हिस्सा नहीं ले सकी...

पूर्व टेनिस खिलाड़ी एमिली मोरेस्मो टेनिस हाल आफ फेम में शामिल
एजेंसीSun, 19 Jul 2015 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एमिली मोरेस्मो को कुछ ही हफ्तों के भीतर दोहरी खुशी का अनुभव होगा। मोरेस्मो को अंतरराष्ट्रीय टेनिस हाल आफ फेम में शामिल किया गया लेकिन वह समारोह में हिस्सा नहीं ले सकी क्योंकि अगस्त की शुरूआत में वह पहली बार मां बनने वाली हैं।

फ्रांस की इस 36 वर्षीय खिलाड़ी के अलावा आस्ट्रेलिया के डेविड हाल को भी हाल आफ फेम में शामिल गया गया जो पैरालंपिक में छह बार के पदक विजेता हैं। इसके अलावा कंट्रीब्यूटर वर्ग में नैंसी जेफेट को हाल आफ फेम में जगह मिली।

वर्ष 1987 में हाल आफ फेम में शामिल किए गए स्टेन स्मिथ ने दर्शकों से कहा, एमिली अगले साल यहां आएंगी लेकिन हम इस साल जश्न मनाना चाहते हैं।

अब एंडी मरे की कोच मोरेस्मो ने 2006 में आस्ट्रेलियाई ओपन और विंबलडन का खिताब जीता और डब्ल्यूटीए रैंकिंग में 39 हफ्तों तक नंबर एक रहीं। उन्होंने 25 एकल खिताब जीतने के अलावा 2004 एथेंस ओलंपिक में रजत पदक भी हासिल किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें