फोटो गैलरी

Hindi Newsचार मैचों में तीन ड्रॉ खेलकर निराश हैं : वेल्डोवेन

चार मैचों में तीन ड्रॉ खेलकर निराश हैं : वेल्डोवेन

दिल्ली डायनामोज के कोच हार्म वान वेल्डोवेन ने बुधवार को टीम का इंडियन सुपर लीग में लगातार तीसरा ड्रॉ खेलने पर निराशा जतायी। उन्होंने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलने के बाद संवाददाता...

चार मैचों में तीन ड्रॉ खेलकर निराश हैं : वेल्डोवेन
एजेंसीThu, 30 Oct 2014 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डायनामोज के कोच हार्म वान वेल्डोवेन ने बुधवार को टीम का इंडियन सुपर लीग में लगातार तीसरा ड्रॉ खेलने पर निराशा जतायी।

उन्होंने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम चार मैचों में तीन ड्रॉ खेलकर थोड़ा निराश हैं लेकिन हमें इसके साथ अब आगे बढ़ना होगा। यदि हमें शीर्ष चार में जगह बनानी है तो फिर सुधार करना होगा। घरेलू मैदान पर दो बार अंक गंवाना आदर्श स्थिति नहीं है।

वेल्डोवेन ने कहा, हमारे खिलाड़ियों ने अच्छी दौड़ लगायी और अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया लेकिन मुझे लगता है कि वे अपनी पूरी क्षमता से नहीं खेल पाये। मैंने वैसा खेल नहीं देखा जैसा कि हम खेल सकते थे। मेरे खिलाड़ियों ने वह सब कुछ नहीं किया जो मैं उनसे चाहता था। मैं आज इस पर बात नहीं करना चाहता। हम गुरुवार को इस पर चर्चा करेंगे।

दिल्ली ने अब तक जो चार मैच खेले हैं उनमें से उसने पुणे के साथ घरेलू मैदान पर गोल रहित ड्रॉ और एटलेटिको डि कोलकाता से कोलकाता में 1-1 से ड्रॉ खेला। आज के मैच से पहले दिल्ली ने अपने पिछले मैच में चेन्नईयिन एफसी को 4-1 से हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें