फोटो गैलरी

Hindi Newsएशियन गैम्स: उद्घाटन में भारत के ध्वजवाहक होंगे सरदार

एशियन गैम्स: उद्घाटन में भारत के ध्वजवाहक होंगे सरदार

एशियाई खेलों के शुक्रवार को यहां होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए भारतीय दल का ध्वजवाहक पुरुष हाकी टीम के कप्तान सरदार सिंह को बनाया गया है। भारतीय दल के मिशन प्रमुख एडिले सुमारिवाला ने कहा कि...

एशियन गैम्स: उद्घाटन में भारत के ध्वजवाहक होंगे सरदार
एजेंसीFri, 19 Sep 2014 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एशियाई खेलों के शुक्रवार को यहां होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए भारतीय दल का ध्वजवाहक पुरुष हाकी टीम के कप्तान सरदार सिंह को बनाया गया है।

भारतीय दल के मिशन प्रमुख एडिले सुमारिवाला ने कहा कि ध्वजवाहक भारतीय पुरुष हाकी टीम के कप्तान सरदार सिंह होंगे। असल में काफी लोग इस बारे में पूछ रहे थे और हम कोचों से पूछने का प्रयास कर रहे थे कि कौन उपलब्ध रहेगा। उन सभी को अगले दिन या उसके एक दिन बाद मैच खेलने हैं और कोई भी स्टेडियम के बाहर दोपहर 12 बजे से चार बजे तक खड़े रहना नहीं चाहता। सरदार का कोई मैच नहीं है। वह खुशी से इसके लिए तैयार है।

सुमारिवाला ने कहा कि काफी दावेदार थे। हमने उनसे पूछा। पहलवान यहां नहीं हैं। मुक्केबाज भी नहीं हैं। बैड़मिंटन टूर्नामेंट अगले दिन शुरू होगा और निशानेबाजों की स्पर्धाएं भी।

पूर्व राष्ट्रीय फर्राटा चैम्पियन और पूर्व ओलंपियन सुमारिवाला ने कहा कि अधिक ध्यान इस बात पर नहीं होना चाहिए कि ध्वजवाहक कौन होगा बल्कि खेलों में पदक जीतने पर होना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें