फोटो गैलरी

Hindi Newsराओनिक ने हेविट को हराकर बाहर किया

राओनिक ने हेविट को हराकर बाहर किया

विंबलडन के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले मिलोस राओनिक ने ऑस्ट्रेलिया के लेटन हेविट को सीधे सेटों में 7-6, 7-6 से हराकर एटीपी एवं डब्ल्यूटीए वाशिंगटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह...

राओनिक ने हेविट को हराकर बाहर किया
एजेंसीFri, 01 Aug 2014 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

विंबलडन के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले मिलोस राओनिक ने ऑस्ट्रेलिया के लेटन हेविट को सीधे सेटों में 7-6, 7-6 से हराकर एटीपी एवं डब्ल्यूटीए वाशिंगटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
    
कनाडा के दूसरे वरीय राओनिक ने 27 ऐस मारे और दो बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन हेविट की कड़ी चुनौती को तोड़ने में नाकाम रहे। राओनिक अब अंतिम चार में जगह बनाने के लिए अमेरिका के जाइंट किलर स्टीन जानसन का सामना करेंगे।
    
जानसन ने क्रोएशिया के इवो कार्लोविच को 3-6, 7-6, 7-6 से हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया। नौवें वरीय कार्लोविच ने 27 ऐस मारे लेकिन जानसन को नहीं हरा पाए। दक्षिण अफ्रीका के सातवें वरीय केविन एंडरसन भी अंतिम आठ में जगह बनाने में सफल रहे। एंडरसन ने टयूनिशिया के मालेक जाजीरी को 6-3, 6-4 से हराया। वह अगले दौर में अमेरिका के डोनाल्ड यंग से भिड़ेंगे जिन्होंने उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन को 6-3, 3-6, 6-3 से हराया।
    
दूसरी तरफ महिला एकल में रूस की एकाटेरिना माकारोवा और अनास्तासिया पावलूचेनकोवा ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई जहां ये दोनों आपस में भिड़ेंगी। दूसरी वरीय मकारोवा ने अमेरिका की लारेन डेविस को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी, जबकि पांचवीं वरीय पावलूचेनकोवा ने जापान की क्वालीफायर हिरोको क्वाता को 6-3, 6-3 से हराया।
    
रूस की छठी वरीय स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा भी अंतिम आठ में प्रवेश करने में सफल रही। उन्होंने बेल्यिम की कर्स्टन फ्लिपकेंस को 6-4, 7-5 से हराया। वह क्वार्टर फाइनल में वानिया किंग से भिड़ेंगी जिन्होंने अमेरिका की अपनी हमवतन क्रिस्टीना मैकहेल के खिलाफ 6-1, 6-3 की आसान जीत दर्ज की।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें