फोटो गैलरी

Hindi Newsजयपुर पिंक पैंथर्स फाइनल में

जयपुर पिंक पैंथर्स फाइनल में

मशहुर फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैथर्स ने पटना पाइरेट्स को शुक्रवार को एक तरफा अंदाज में 38-18 से हराकर स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।...

जयपुर पिंक पैंथर्स फाइनल में
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहुर फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैथर्स ने पटना पाइरेट्स को शुक्रवार को एक तरफा अंदाज में 38-18 से हराकर स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।
       
नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) में खेले गए पहले सेमीफाइनल में जयपुर टीम ने पटना टीम को 20 अंकों के बड़े अंतर से हराया जयपुर ने मैच की शुरुआत हालांकि हल्के अंदाज में की लेकिन फिर उसने अपनी श्रेष्ठता साबित कर दी।
       
पटना की शुरुआत अच्छी रही और रेडर रवि दलाल ने तीन अंक की रेड लगाई और राजेश नरवाल, नवनीत गौतम तथा प्रशांत चव्हाण को बाहर भेजा लीग में पहली बार टीवी रेफरल का सहारा भी लिया गया जब मनिन्दर सिंह और राकेश कुमार दोनों लाबी से बाहर जा गिरे। रेफरी ने तब दोनों टीमों को अंक दिया।
       
पटना की टीम सातवें मिनट तक चार खिलाड़ियों की रह गई। जसबीर सिंह ने पटना के डिफेंस में सेंध लगाते हुए महत्वपूर्ण अंक हासिल किया। पटना की टीम 17वें मिनट तक दूसरी बार ऑल आउट हो गई। पहले हाफ में जयपुर ने 20.7 की बढ़त के साथ मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली।
       
रवि पैथंर्स के मजबूत डिफेंस को नहीं भेद पाए और जयपुर टीम को तीसरा लोना दे बैठे। पटना ने जल्द ही चौथा लोना भी दे दिया। मैच निर्धारित समय तक पहुंचा तो जयपुर 20 अंकों के अंतर से स्पष्ट विजेता था।
       
जयपुर का 31 अगस्त को होने वाले फाइनल में यू मूम्बा और बेंगलुरू बुल्स के विजेता से मुकाबला होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें