फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया और हिंगिस चीन ओपन के फाइनल में

सानिया और हिंगिस चीन ओपन के फाइनल में

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी युगल जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस सत्र का आठवां युगल खिताब जीतने से सिर्फ एक कदम दूर पहुंची जब इस जोड़ी ने आज यहां चीन ओपन के महिला युगल के...

सानिया और हिंगिस चीन ओपन के फाइनल में
एजेंसीFri, 09 Oct 2015 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी युगल जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस सत्र का आठवां युगल खिताब जीतने से सिर्फ एक कदम दूर पहुंची जब इस जोड़ी ने आज यहां चीन ओपन के महिला युगल के फाइनल में जगह बनाई।
    
भारत और स्विट्जरलैंड की शीर्ष वरीय जोड़ी ने चेन लियांग और यफान वैंग की चीन की वाइल्ड कार्ड धारक जोड़ी को सेमीफाइनल में एक घंटे और छह मिनट में 6-2, 6-3 से हराया।

पिछले हफ्ते वुहान में खिताब जीतने वाली सानिया और हिंगिस को चीन की स्थानीय जोड़ी को हराने में कोई परेशानी नहीं हुई। शीर्ष वरीय जोड़ी ने पहले सेट में चार जबकि दूसरे सेट में एक बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी।
    
भारत और स्विट्जरलैंड की इस जोड़ी को अब फाइनल आस्ट्रेलिया की कैसी डेलेक्वा और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा तथा हाओ चिंग चान और युंग जान चान की चीनी ताइपे की जोड़ी के विजेता से भिड़ना होगा।

सानिया और हिंगिस की जोड़ी ने इस साल मार्च में खेलना शुरू किया था और तब से यह जोड़ी अब तक सात युगल खिताब जीत चुकी है जिसमें विंबलडन और अमेरिकी ओपन के रूप में दो ग्रैंडस्लैम के अलावा इंडियन वेल्स, मियामी, चार्ल्सटन, ग्वांग्झू और वुहान में डब्ल्यूटीए खिताब शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें