फोटो गैलरी

Hindi NewsUS ओपनः मैच के दौरान स्टेडियम में गिरा ड्रोन

US ओपनः मैच के दौरान स्टेडियम में गिरा ड्रोन

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान ऊपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी। अमेरिकी टेनिस संघ के प्रवक्ता क्रिस...

US ओपनः मैच के दौरान स्टेडियम में गिरा ड्रोन
एजेंसीFri, 04 Sep 2015 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में एक मैच के दौरान ऊपर ड्रोन मंडराने लगा और बाद में वह स्टेडियम के उस जगह गिरा जहां सीटें खाली पड़ी थी।

अमेरिकी टेनिस संघ के प्रवक्ता क्रिस विडमेयर ने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और न्यूयॉर्क पुलिस इसकी जांच कर रहा है। यह घटना उस समय घटी जबकि इटली की फ्लेविया पेनेटा और रोमानिया की मोनिका निकोलेस्कु के बीच मैच चल रहा था। इस मैच में 6-1, 6-4 से जीत दर्ज करने वाली पेनेटा ने कहा कि उन्होंने ड्रोन के उड़ान भरने के बारे में सुना था लेकिन यह क्या था इसके बारे में उन्हें पक्के तौर पर कुछ पता नहीं है।

उनकी शुरुआती प्रतिक्रिया थी कि यह बम भी हो सकता है। पेनेटा ने कहा, मेरे कहने का मतलब है कि यह डरावना था। उन्होंने कहा कि चेयर अंपायर और टूर्नामेंट के किसी अधिकारी ने उन्हें यह नहीं बताया कि यह वास्तव में ड्रोन था।

ड्रोन नीचे गिरने के बाद टुकड़े टुकड़े हो गया। इससे मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा जबकि पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी इसे देखने के लिए गए।
 
यह घटना रात 8 बजकर 30 मिनट पर घटी जब लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम पर दिन का आखिरी मैच चल रहा था। इस स्टेडियम की क्षमता 10,000 दर्शकों की है। पेनेटा और निकोलेस्कु को पहले कोर्ट नंबर 17 पर खेलना था लेकिन आर्मस्ट्रांग पर पिछला मैच जल्दी छूटने के कारण उनका मैच यहां कराया गया।
 
पेनेटा ने कहा, अगर वहां दर्शक होते तो वह उनके ऊपर गिरता और तब काफी नुकसान होता।


देखें कैसे गिरा स्टेडियम में ड्रोन-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें