फोटो गैलरी

Hindi Newsडेविस कप : युकी के बाद सोमदेव भी हारे

डेविस कप : युकी के बाद सोमदेव भी हारे

डेविस कप वर्ल्ड ग्रुप प्लेऑफ मुकाबलों का पहला दिन भारत के लिए निराशाजनक रहा। युकी भाम्बरी के बाद सोमदेव देववर्मन को भी सर्बिया के खिलाफ एकल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत पहले...

डेविस कप : युकी के बाद सोमदेव भी हारे
एजेंसीSat, 13 Sep 2014 12:05 PM
ऐप पर पढ़ें

डेविस कप वर्ल्ड ग्रुप प्लेऑफ मुकाबलों का पहला दिन भारत के लिए निराशाजनक रहा। युकी भाम्बरी के बाद सोमदेव देववर्मन को भी सर्बिया के खिलाफ एकल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत पहले ही दिन 0-2 से पिछड़ गया है।  

कर्नाटक स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन कोर्ट पर शुक्रवार को दूसरे एकल मैच में 144वें वरीयता प्राप्त सोमदेव को सर्बिया के 107वें वरीयता के फिलिप क्राजिनोविक ने 6-1, 4-6, 6-3, 6-2 से हराया। पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में सोमदेव ने वापसी करते हुए अच्छी प्रतिद्वंद्विता दिखाई, लेकिन तीसरे और चौथे सेट में एक बार फिर फिलिप हावी हो गए।

इससे पहले भारत के युकी को भी दिन के पहले एकल मैच में सर्बिया के दुसान लाजोविक के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

विश्व के 153वें वरीय खिलाड़ी युकी को दो घंटे चार मिनट तक चले मुकाबले में 61वें वरीय लाजोविक के हाथों 3-6, 2-6, 5-7 से हार मिली।

तीसरे सेट में एक समय युकी 4-1 की बढ़त बनाए हुए थे और ऐसा लग रहा था कि वह मुकाबले में वापसी करने में सफल रहेंगे लेकिन अपना चौथा डेविस कप मैच खेल रहे लाजोविक ने युकी के खेल में निरंतरता की कमी का फायदा उठाकर सेट और मैच अपने नाम किया।

युगल वर्ग में अब रविवार को भारत के लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना की जोड़ी नेनाद जिमोनजिच और इलिजा बोजोल्जिच से भिड़ेगी। यह मैच शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगा।

सर्बियाई टीम 2010 में डेविस कप जीत चुकी है और 2013 में वह उपविजेता रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें