फोटो गैलरी

Hindi Newsएशियाई खेलों में भाग नहीं लेंगे चोटिल विजेंदर

एशियाई खेलों में भाग नहीं लेंगे चोटिल विजेंदर

राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान हाथ में लगी चोट के कारण भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह आगामी एशियाई खेलों में भाग नहीं ले सकेंगे जिसमें पिछली बार उन्होंने स्वर्ण पदक जीता था। इस मिडिलवेट मुक्केबाज...

एशियाई खेलों में भाग नहीं लेंगे चोटिल विजेंदर
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान हाथ में लगी चोट के कारण भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह आगामी एशियाई खेलों में भाग नहीं ले सकेंगे जिसमें पिछली बार उन्होंने स्वर्ण पदक जीता था। इस मिडिलवेट मुक्केबाज के बाएं हाथ में ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेल फाइनल के दौरान चोट लगी थी जिसमें हारकर उन्हें रजत पदक से संतोष करना पड़ा था।

विजेंदर ने कहा कि मुझे लगा कि मैं खेल सकूंगा लिहाजा मैं ट्रायल की तैयारी कर रहा था लेकिन मेरा हाथ उठ नहीं पा रहा है। हड्डी ठीक होने में समय लगेगा। इसमें से खून भी बह रहा है और इसी के मददेनजर मैंने जोखिम नहीं लेने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि मेरे डाक्टरों ने कहा है कि इस चोट से निपटने का सर्वश्रेष्ठ उपाय आराम करना है। पता नहीं कि इसमें कितना समय लगेगा लेकिन उम्मीद है कि अधिक समय नहीं लगेगा। विजेंदर ने कहा कि वह रिकवरी के दौरान पटियाला में ही रहेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं पटियाला में ही रहूंगा क्योंकि यहां डाक्टरों और फिजियो से मिलना आसान है। मुझे उम्मीद है कि टीम में मेरी जगह लेने वाला मुक्केबाज अच्छा प्रदर्शन करके पदक जीतेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें