फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर की केरला टीम ने चोपड़ा को खरीदा

तेंदुलकर की केरला टीम ने चोपड़ा को खरीदा

भारतीय मूल के इंग्लिश फुटबॉलर माइकल चोपड़ा को हीरो इंडियन सुपर लीग के लिये अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में गुरुवार को सचिन तेंदुलकर की केरला ब्लास्टर्स टीम ने खरीदा हालांकि वह सबसे महंगे नहीं...

तेंदुलकर की केरला टीम ने चोपड़ा को खरीदा
एजेंसीThu, 21 Aug 2014 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय मूल के इंग्लिश फुटबॉलर माइकल चोपड़ा को हीरो इंडियन सुपर लीग के लिये अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में गुरुवार को सचिन तेंदुलकर की केरला ब्लास्टर्स टीम ने खरीदा हालांकि वह सबसे महंगे नहीं बिके। चोपड़ा को सात दौर के ड्राफ्ट के पहले दौर में 58,185 डॉलर में खरीदा गया।
    
इंग्लैंड के जन्मे 30 बरस के चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, मुझे खुशी है कि इंडियन सुपर लीग में सचिन तेंदुलकर की केरला ब्लास्टर्स टीम ने मुझे खरीदा। डेविड जेम्स के साथ खेलने को लेकर रोमांचित हूं। केरला ब्लास्टर्स के मारकी खिलाड़ी सह मैनेजर और इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स ने चोपड़ा को टीम में लिये जाने का स्वागत किया।
    
उन्होंने कहा कि इंग्लिश फुटबॉल में खेलने के उनके अनुभव के मद्देनजर चोपड़ा हमारी पहली पसंद थे। वह उस टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं जिसके सह मालिक सचिन तेंदुलकर हैं। वह भारतीय फुटबॉल में सुधार और अकैडमियों की स्थापना करना चाहते हैं।
    
पहले दौर में सबसे महंगे बिके खिलाड़ी फ्रांसीसी डिफेंडर बर्नार्ड मेंडी थे जिन्हें चेन्नई टीम ने 80,000 डॉलर में खरीदा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें