शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 19:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पार्टी में सभी तबकों को शामिल किया जाना चाहिए: मोदी  मथुरा में भाजपा युवा मोर्चा का पुलिस पर पथराव, दर्जनों जख्मी मुख्यमंत्री कार्यालय में बदलाव करना चाहते हैं फड़नवीस  चीन ने पूरा किया चांद से वापसी का पहला मिशन  आज चार राज्य मना रहे हैं स्थापना दिवस  जम्मू-कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का वीडियो यूट्यूब पर हिट दिग्विजय सिंह की सलाह, कांग्रेस की कमान अपने हाथ में लें राहुल गांधी 'दिल्ली को फिर केंद्र शासित बनाने की फिराक में भाजपा' जनता सब देख रही है, बीजेपी हल्के में न लेः उद्धव ठाकरे
ईस्ट बंगाल-मोहन बागान मैच में हुई हिंसा में 40 घायल
कोलकाता, एजेंसी First Published:09-12-12 11:45 PMLast Updated:09-12-12 11:49 PM
Image Loading

युवा भारती क्रीड़ागंन में रविवार को आई लीग फुटबाल टूर्नामेंट के मैच के दौरान हुई हिंसा में 40 लोग घायल हो गये जिससे ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के बीच इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा। स्टेडियम में हालात हालांकि काबू कर लिए गए जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार घायल में 20 पुलिसकर्मी शामिल हैं।

सूत्रों के अनुसार विधाननगर पुलिस आयुक्त राजीव कुमार भी घायल हो गए और उनके गाल पर खरोंच आई हैं और इस घटना के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। ईडन गार्डंस पर 16 अगस्त 1980 में मोहन बागान और ईस्ट बंगाल फुटबाल मैच के दौरान ऐसी ही हिंसक घटना हुई थी जिसमें 16 फुटबाल प्रशंसक मारे गये थे और कईयों को चोट लगी थी।

प्रशंसकों ने तब पत्थर और ईंटे मारना शुरू किया जब मोहन बागान के स्टार खिलाड़ी ओकोली ओडाफा को रैफरी विष्णु चौहान ने विरोध दिखाने के लिए मैदान से बाहर कर दिया जिसके बाद दर्शक आपे से बाहर हो गए। इससे पहले ईस्ट बंगाल ने मेहताब हुसैन की फ्री किक पर हरमनजोत खाबरा के 43वें मिनट में किए गए गोल से बढ़त बना ली थी।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ