मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
इंग्लिश प्रीमियर लीग: सिटी फिर से शीर्ष पर पहुंचा
लंदन, एजेंसी First Published:25-03-12 09:00 PM
Image Loading

मैनचेस्टर सिटी क्लब मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर युनाइटेड को पीछे छोड़ते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग की तालिक में शीर्ष पर पहुंच गया है। सिटी ने शनिवार को स्ट्रोक सिटी को 1-1 की बराबरी पर रोकते हुए दोबारा शीर्ष पर पहुंचने का श्रेय हासिल किया।

स्ट्रोक सिटी के लिए मैच के एकमात्र गोल इंग्लिश टीम के पूर्व स्ट्राइकर पीटर काउच ने किया लेकिन यायचा टूर ने सिटी के लिए बराबरी का गोल करके स्ट्रोक सिटी की जीत हासिल करने का सपना पूरा नहीं होने दिया।

सोमवार को सिटी का सामना फुल्हम से होना है और यदि वह यह मैच जीत जाता है वह युनाइटेड से तीन अंकों का फासला कायम कर लेगा। एक अन्य मैच में विगान एथलेटिक टीम ने लीवरपूल को 2-1 से हरा दिया। लीवरपूल के लिए अब अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो गया है क्योंकि इस टीम को बीते सात मैचों में से सिर्फ एक में जीत मिली है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड