फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक से कुचलकर महिला की मौत

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

नेशनल हाईवे के पिरौना टोल प्लाजा पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया। मौके पर ही महिला की मौत हो गई जबकि हादसे में महिला का पति व लड़का जख्मी हो गया जिनको इलाज के लिए ले...

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Nov 2016 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे के पिरौना टोल प्लाजा पर शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया। मौके पर ही महिला की मौत हो गई जबकि हादसे में महिला का पति व लड़का जख्मी हो गया जिनको इलाज के लिए ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए भेजा। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ही ट्रक छोड़कर भाग निकला। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

जिला झांसी के समथर निवासी रामवती (45) शुक्रवार को रिश्तेदारी में उरई अपने पति सुक्खी रायक्वार (50) और लड़के सेवा रायक्वार (25) के साथ आई थी। शनिवार सुबह दंपति व लड़का बाइक से ही वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान जब वह लोग नेशनल हाईवे स्थित एट थाना के पिरौना टोल प्लाजा से गुजर रहे थे तभी उनको पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपति व लड़का नीचे गिर पड़े और ट्रक ने रामवती को कुचल दिया जिसमें बुरी तरह से जख्मी महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पति सुक्खी व लड़का सेवा भी जख्मी हो गए। हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा और घायल पिता पुत्र को अस्पताल भेजकर उनके परिजनों को खबर दी। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें