फोटो गैलरी

Hindi Newsसुप्रीम कोर्ट में राजवल्लभ की सुनवाई टली, अगली तारीख 26 अक्टूबर को

सुप्रीम कोर्ट में राजवल्लभ की सुनवाई टली, अगली तारीख 26 अक्टूबर को

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में विधायक राजवल्लभ की जमानत रद्द कराने वाली बिहार सरकार की याचिका पर सुनवाई 26 अक्टूबर को की जाएगी। मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में डबल बेंच में की गई। सुप्रीम...

सुप्रीम कोर्ट में राजवल्लभ की सुनवाई टली, अगली तारीख 26 अक्टूबर को
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में विधायक राजवल्लभ की जमानत रद्द कराने वाली बिहार सरकार की याचिका पर सुनवाई 26 अक्टूबर को की जाएगी। मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में डबल बेंच में की गई।

सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार की ओर से बहस कर रहे वकील मनीष कुमार ने बताया कि समय के अभाव के कारण सुनवाई पूरी तरह नहीं की जा सकी। लेकिन बिहार सरकार के आवेदन पर कोर्ट के वकील ने आग्रह किया कि पीड़िता विधायक को जमानत दिये जाने से काफी भयभीत है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने पीड़िता की गवाही विधायक को कस्टडी में लेकर कराने की बात विधायक के वकील से पूछी। इस पर विधायक के वकील ने सुनवाई कर फाइनल आदेश पारित करने का आग्रह किया। इसपर न्यायाधीश ने सुनवाई की तारीख 26 अक्टूबर निर्धारित कर दी।

विधायक राजवल्लभ यादव को हाईकोर्ट से जमानत दी गई है। जमानत का विरोध करते हुए बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत रद्द कराने के लिए याचिका दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता की गवाही को 24 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। 26 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई होनी है। वहीं विशेष पोक्सो न्यायाधीश में पीड़िता की गवाही की तिथि निर्धारित है। आम से लेकर खास लोगों की निगाहें सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर टिकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें